राजस्थान में भयानक सड़क हादसा, ट्रक में घुसी कार, दाे लाेगाें की माैत

राजस्थान में भयानक सड़क हादसा, ट्रक में घुसी कार, दाे लाेगाें की माैत

santosh trivedi | Publish: Aug, 12 2018 09:39:27 AM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

भीलवाड़ा। राजस्थान में भीलवाड़ा-कोटा मार्ग पर शनिवार देर रात सोपुरा के निकट ट्रक में कार घुसने से दो लाेगाें की मौत हो गई आैर तीन लाेग घायल हो गए। कार में सवार लोग मांडलगढ़ की ओर से भीलवाड़ा रहे थे।

 

नागाैर में 53 लाेगाें से भरी बस पलटी, नीलगाय के सामने आने से हुआ हादसा

 

चालक श्रवण कुमार की मौके पर ही मौत
हादसे के बाद बीगोद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। कार में फंसे लोगों को निकालकर भीलवाड़ा पहुंचाया गया। थाना प्रभारी प्रकाश मीणा ने बताया कि देर रात भीलवाड़ा जा रही कार की सामने से आ रहे ट्रक से सोपुरा गांव के यहां भिडंत हो गई, जिसमे कार चालक श्रवण कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

 

नाथद्वारा में सड़क के पास सो रहे 5 लाेगाें पर चढ़ाई कार, परिवार में मचा कोहराम

 

एक घायल ने अस्पताल में उपचार के दाैरान दम ताेड़ा
वहीं भीलवाड़ा महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार के दौरान आकाश शर्मा ने भी दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल दिनेश व तेज बहादुर की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी कार सवार भीलवाड़ा के जवाहर नगर के रहने वाले थे।

 

इससे पहले जिले में ही ब्यावर—बलाईखेड़ा मार्ग पर शनिवार को जातरूओं से भरी जीप और वैन में भिड़ंत हो गई। जिससे जीप में सवार चार जातरू व वैन में सवार आठ जनों सहित कुल 12 जने घायल हो गए। घायलों को मांडल के राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया।

 

जानकारी के अनुसार, ब्यावर—बलाईखेड़ा मार्ग पर जातरूओं से भरी जीप सामने से आ रही वैन से टकरा गई। जिसमें एक दर्जन लोग घायल हो गई। जीप में सवार जातरू मध्यप्रदेश के रतलाम से रामदेवरा जा रहे थे।

 

सूचना पर तहसीलदार अजीत सिंह व सहायक उपनिरीक्षक प्रताप सिंह पहुंचे। घायलों को मांडल सामुदायिक केंद्र पर लाया गया। जहां उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned