scriptTwo Farmers Get Electrocuted By Transformer Installed In Field, Both Died In Bhilwara | खेत की बाड़ के पास लगे ट्रांसफार्मर से लगा करंट, राजस्थान में दो किसानों की मौत | Patrika News

खेत की बाड़ के पास लगे ट्रांसफार्मर से लगा करंट, राजस्थान में दो किसानों की मौत

locationभीलवाड़ाPublished: Dec 26, 2023 10:35:49 am

Submitted by:

Nupur Sharma

शक़्करगढ़ थाना क्षेत्र के अमरगढ़ चौकी के निकट बकली गांव में मंगलवार सुबह खेत पर लगे ट्रांसफार्मर से बाड़ में करंट फैलने से दो किसानो की मौके पर ही मौत हो गई।

two_farmers_died_in_bhilwara_.jpg

शक़्करगढ़ थाना क्षेत्र के अमरगढ़ चौकी के निकट बकली गांव में मंगलवार सुबह खेत पर लगे ट्रांसफार्मर से बाड़ में करंट फैलने से दो किसानो की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना के बाद अमरगढ़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची एवं दोनों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय ले जाया गया।


पुलिस के अनुसार बकली गांव में खेत की बाड के पास लगे ट्रांसफार्मर पर गीली लकड़ी टूट कर गिर गई। जिससे कारण ओस की बूंद की वजह से करंट पूरी बाड में फैल गया। इसी दौरान खेत की बाड के पास लगी फाटक खोलते समय बकली निवासी रणजीत सिंह खेत करंट की चपेट में आ गया।

वही मौके पर मौजूद खेत का सिजारी अमरगढ़ निवासी भैरूलाल रेगर खेत मालिक रणजीत को बचाने के लिए बचाने के लिए गया तो वह भी करंट की चपेट में आ गया। हादसे में करंट लगने से रणजीत व भैरू की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

घर बनाने वालों के लिए खुशखबरी, बजरी के दामों में आएगी जबरदस्त गिरावट




सूचना के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे एवं विद्युत विभाग को सूचना देकर बिजली कटौती करवाई एवं पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद अमरगढ़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची दोनों मर्तकों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो