scriptनशा चढ़ते ही दोस्त को गांव के बाहर छोड़ा और घर में घुसकर लूटी उसकी पत्नी की आबरू | After giving alcohol to friend miscreant rapped his wife | Patrika News
भिंड

नशा चढ़ते ही दोस्त को गांव के बाहर छोड़ा और घर में घुसकर लूटी उसकी पत्नी की आबरू

दोस्त की पत्नी के साथ बदमाश ने किया रेप..पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु की..

भिंडSep 16, 2021 / 05:24 pm

Shailendra Sharma

rape_1.jpg

भिंड. अपराधी की न तो दोस्ती अच्छी होती है और न ही दुश्मनी..क्योंकि अपराधी अपराधी होता है और वो मौका मिलने पर आपको भी नहीं छोड़ता…ये बात आपने अक्सर सुनी होगी। अब ऐसा ही एक मामला भिंड जिले में सामने आया है जहां एक बदमाश ने अपने ही दोस्त की पत्नी की इज्जत तार-तार कर दी। घटना जिले के मालनपुर थाना क्षेत्र के बकनासा गांव की है जहां बदमाश की नीयत दोस्त की पत्नी पर बिगड़ी तो उसने उसके साथ पूरी प्लानिंग के साथ रेप किया और फरार हो गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

 

दोस्त की पत्नी की लूटी आबरू
मालनपुर थाना पुलिस के मुताबिक जिमलेदार का पुरा का रहने वाला लाखन सिंह गुर्जर शातिर बदमाश है। जिसके खिलाफ उसके ही एक दोस्त की पत्नी ने दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि लाखन सिंह गुर्जर दोस्त की पत्नी पर बुरी नजर रखता था। 14 सितंबर की रात बदमाश लाखन सिंह ने पहले तो साजिश के तहत महिला के पति जो कि आरोपी का दोस्त भी है उसे जमकर शराब पिलाई और जब महिला का पति शराब के नशे में धुत हो गया तो उसे गांव के बाहर छोड़कर आरोपी उसके घर पहुंचा। जहां आरोपी ने दोस्त की पत्नी के साथ मारपीट करते हुए रेप किया। महिला के देवर के आने के कारण रेप करने के बाद आरोपी मौके से भाग गया। जिसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि बदमाश और महिला का पति एक केस में आरोपी हैं और तभी से दोनों के बीच दोस्ती थी।

Home / Bhind / नशा चढ़ते ही दोस्त को गांव के बाहर छोड़ा और घर में घुसकर लूटी उसकी पत्नी की आबरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो