scriptचंदा मांगने के बहाने आया ‘शैतान’, 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, वीडियो भी बनवाया | Video made by gang-raping a class 10 student | Patrika News

चंदा मांगने के बहाने आया ‘शैतान’, 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, वीडियो भी बनवाया

locationभोपालPublished: Sep 15, 2021 07:56:46 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बीमार बहन की देखभाल के लिए आई थी 10वीं की छात्रा…दो लोगों ने किया गैंगरेप..तीसरे ने बनाया वीडियो…

bpl_gangrape.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में नाबालिग से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना गुनगा थाने की है जहां 10 कक्षा में पढ़ने वाली पीड़िता अपनी बीमार बहन की देखभाल करने के लिए आई हुई थी। पड़ोस में ही रहने वाले आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर घर में अकेली छात्रा के साथ गैंगरेप किया और इसी दौरान अपने तीसरे दोस्त से रेप का वीडियो भी बनाया। बाद में जब पीड़िता अपने पिता के घर पहुंची तो पिता को पूरी घटना बताई जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई ।

 

चंदा लेने के बहाने आया ‘शैतान’
पुलिस के मुताबिक पीड़ित छात्रा की बहन गुनगा थाना इलाके में रहती है।बहन की तबीयत खराब होने के कारण वो बहन की देखभाल करने के उसके घर आई थी। 12 सितंबर को बहन की तबीयत ज्यादा खराब होने पर उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसी दौरान पीड़िता घर पर अकेली थी। रात में पड़ोस में रहने वाला शैतान सिंह चंदा लेने के बहाने अपने दो साथियों के साथ उसके घर पहुंचा। जब छात्रा ने उससे घर में किसी के न होने के बारे में कहा तो आरोपी दोस्तों के साथ जबरदस्ती घर में घुस गया। पहले शैतान सिंह और फिर उसके दोस्त दीपक लोधी ने छात्रा के साथ रेप किया। इस दौरान तीसरे आरोपी लीला किशन ने मोबाइल से वीडियो भी बनाया।

 

ये भी पढ़ें- नौकर निकला ब्लैकमेलर, 1 लाख रुपए की डिमांड पूरी न होने पर किए थे अश्लील फोटो वायरल

 

पिता को बताई पूरी घटना
घटना के बाद पीड़िता अपने पिता के घर चली गई। जहां उसने पिता को अपने साथ हुई दरिंदगी की पूरी घटना बताई। पिता ने तुरंत बेटी के साथ थाने जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। क्योंकि मामला भोपाल के गुनगा थाने का है लिहाजा संबंधित थाने से गुनगा पुलिस थाने में केस डायरी भेजी गई तब कहीं जाकर छात्रा से गैंगरेप की घटना सामने आई।

देखें वीडियो- नशे में धुत मॉडल का सड़क पर हंगामा

https://youtu.be/M4-YVP6nWRg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो