scriptखाना नहीं बनाने से नाराज पति ने बेरहमी से कर दी पत्नी की हत्या | husband brutally murdered his wife in bhind | Patrika News
भिंड

खाना नहीं बनाने से नाराज पति ने बेरहमी से कर दी पत्नी की हत्या

जिले के मऊ थाना अंतर्गत ग्राम देवी सिंह का पूरा में हुई वारदात

भिंडFeb 25, 2020 / 12:50 pm

monu sahu

husband brutally murdered his wife in bhind

खाना नहीं बनाने से नाराज पति ने बेरहमी से कर दी पत्नी की हत्या

भिण्ड। शहर में सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई। जिसे सुनने के बाद हर कोई सहम गया। दरअसल यह वारदात भिण्ड जिले के मऊ थाना अंतर्गत ग्राम देवी सिंह का पूरा में हुई। जहां खाना नहीं बनाने से नाराज पति ने बेरहमी से अपनी पत्नी के गले में चाकू मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार भिण्ड जिले के मऊ थाना अंतर्गत ग्राम देवी सिंह का पूरा में आधी रात के वक्त घर आए पति के लिए पत्नी पूनम कुशवाह उम्र 32 साल ने खाना बनाने से मना कर दिया।
बच्चों के शोर से परेशान मां बेटी को मिली ऐसी सजा, अस्पताल में पुलिस को सुनाई पीड़ा

जिससे गुस्साए पति ने कान के नीचे गले में उसे चाकू घोप दिया। जिससे उसकी मौत पर ही मौत हो गई। साथ ही वारदात को अंजाम देने के बाद पति मौके से फरार हो गया। वारदात सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात करीब दो बजे की बताई जा रही है। हालांकि पुलिस ने मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे उसे पास के गांव से ही गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
husband brutally murdered his wife in bhind
आए दिन होते थे झगड़े
गांव के ग्रामीणों ने बताया कि मृतका का पति शराब पीने का आदी था और वह आए दिन पत्नी से मारपीट करता रहता था। जिसको लेकर दोनों में कई बार झगड़े भी हुए है। हालांकि आसपास के लोगों और रिश्तेदारों ने समझाकर मामले को शांत करा दिया था। लेकिन वह फिर भी नहीं मानता था।

Home / Bhind / खाना नहीं बनाने से नाराज पति ने बेरहमी से कर दी पत्नी की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो