scriptAccident News : मां की आंखों के सामने बुझ गया घर का चिराग, सिर में चोट लगने से हुई मौत | son got hit in front of his mother eyes died when treatment was going accident news | Patrika News
भिंड

Accident News : मां की आंखों के सामने बुझ गया घर का चिराग, सिर में चोट लगने से हुई मौत

Bhind Accident News : एमपी के भिंड में एक भीषण हादसा हो गया। जिसमें मां की आंखों के सामने ही 12 साल के लड़के की मौत हो गई।

भिंडMay 16, 2024 / 02:57 pm

Himanshu Singh

bhind accident
मध्यप्रदेश के भिंड के उमरी थाना क्षेत्र में भीषण हादसा हुआ है। जिसमें एक 12 साल के बच्चे को बोलेरो चालक ने टक्कर मार दी। इसके बाद बच्चे को जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। मौके पर वाहन चालक भाग निकला। यह घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है। बता दें कि, बच्चा दुकान में सामान लेने गया था।

जानकारी के मुताबिक, उमरी गांव के पांडरी रोड पर रहने वाले आंशु जाटव की मां रीता जाटव ने उसे किराने की दुकान पर सामान लेने भेजा था। घर से आंशू 100 मीटर दूर पहुंचा ही था कि पीछे से आई तेज रफ्तार बोलेरो कार टक्कर मार दी। बेटे को टक्कर लगते ही रीता दौड़कर मौके पर पहुंची। तभी मां अनीतादेवी घर के बाहर थी। बोलेरो चालक मां की आंखों के सामने ही टक्कर मार दी।


वाहन चालक की तलाश में जुटी पुलिस


मां रीता ने दौड़कर बेटे को उठाया उसके सिर पर गंभीर चोट आई थी। इसके बाद बेटे को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पीएम कराया। हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन चालक की तलाश में जुटी है।

Hindi News/ Bhind / Accident News : मां की आंखों के सामने बुझ गया घर का चिराग, सिर में चोट लगने से हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो