scriptमहज 10 लोगों की मौजूदगी में लिए सात फेरे, SP ने भेजा डिनर का निमंत्रण | SP send dinner invitation marrige done presence in just 10 people | Patrika News
भिंड

महज 10 लोगों की मौजूदगी में लिए सात फेरे, SP ने भेजा डिनर का निमंत्रण

कानपुर से माता-पिता सहित चार लोगों के साथ हुंची दुल्हन रौनक..एसपी ने आदर्श शादी करने के लिए दूल्हा दुल्हन को डिनर पर आमंत्रित किया…

भिंडApr 27, 2021 / 03:52 pm

Shailendra Sharma

marriage1.png

भिंड. भिंड जिले के दबोह कस्बे में कोरोना संक्रमण के बीच पूरी तरह से कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए शादी को जिला प्रशासन की ओर से आदर्श शादी सम्मान का दिया जाएगा। इस शादी में महज दूल्हा दुल्हन सहित महज 10 लोग शामिल हुए थे। जिनकी मौजूदगी में पूरी शादी सम्पन्न हुई और उन्होंने दूल्हा दुल्हन को सदा सुखी रहने का आशीर्वाद देने के साथ ही समाज को कोरोना से सावधान रहने का संदेश दिया। कोरोना काल में आदर्श शादी करने वाले दूल्हा दुल्हन को भिंड जिले के एसपी ने अपने घर पर डिनर के लिए आमंत्रित किया है और जल्द ही नव दंपति एसपी के घर पर डिनर के लिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें- जानिए पुलिस ने क्यों पूछा दुल्हन लेने जा रहे हो या कोरोना ?

marriage2.png

10 लोगों की मौजूदगी में लिए सात फेरे
भिंड जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने कम लोगों की मौजूदगी में शादी समारोह आयोजित करने की अपील लोगों से की थी और इस अपील का असर अब दिखने लगा है। जिले के दबोह कस्बे में महज 10 लोगों की मौजूदगी में ऐसी शादी हुई जिसकी चर्चा जिले में हर तरफ हो रही है। दबोह कस्बे में रहने वाले मेडिकल संचालक रवि गुप्ता की शादी कानपुर निवासी रौनक के साथ तय हुई थी। दोनों ने कोरोना गाइडलाइन के तहत सात फेरे लिए। शादी के लिए दुल्हन रौनक अपने माता-माता सहित चार लोगों के साथ कानपुर से भिंड के दबोह पहुंची जहां दुल्हा रवि और उसके माता-पिता सहित पांच लोग लड़के पक्ष की तरफ से शादी समारोह में शामिल हुए व वर-वधु को आशीर्वाद दिया।

ये भी पढ़ें- गर्भवती पत्नी की तबीयत बिगड़ी तो पति ने एंबुलेंस को ही कर लिया हाईजैक, जानिए पूरा मामला

 

एसपी ने डिनर पर बुलाया, प्रशासन करेगा सम्मान
जिले में हुई ये पहली आदर्श शादी तहसीलदार नवीन भारद्वाज की उपस्थिति में संपन्न हुई। शादी में पूरी तरह से कोविड गाइड लाइन का पालन किया गया। बता दें कि भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह ने अनूठी पहल करते हुए 10 लोगों की मौजूदगी में शादी करने वाले नव दंपति को एसपी बंगले पर डिनर के लिए आमंत्रित करने की बात कही थी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था उनकी तरफ से आमंत्रित किया जाएगा और सरकारी गाड़ी पायलट वाहन के साथ सम्मान स्वरुप दूल्हा-दुल्हन को लेकर एसपी बंगले लाएगी जहां वो वर-वधु के साथ परिवार सहित डिनर करेंगे और उन्हें शुभकामनाएं देंगे। जिले में हुई रवि और रौनक की पहली आदर्श शादी के बाद एसपी मनोज सिंह ने वर-वधु को डिनर का निमंत्रण भेजा है। जिसे स्वीकार करते हुए वर-वधु कुल देवी-देवता पूजन के बाद एसपी बंगले पर डिनर के लिए जाएंगे। वहीं कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार ने भी आदर्श शादी करने वाले नव दंपति को सम्मानित किए जाने की बात कही है।

देखें वीडियो- अस्पताल की दहलीज पर महिला ने तड़पते हुए तोड़ा दम

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80uhs4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो