scriptकांच से भरी मैजिक पलटी, एक की मौत, दो की हालत गंभीर | the death of one, the condition of two serious | Patrika News
भिंड

कांच से भरी मैजिक पलटी, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

अचानक जानवर के आ जाने से नियंत्रण बिगडऩे से हुआ हादसा

भिंडFeb 03, 2019 / 11:11 pm

Rajeev Goswami

glass, death, one, condition, two, bhind news, bhind news in hindi, bhind news in hindi mp

कांच से भरी मैजिक पलटी, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

भिण्ड. बरोही थाना क्षेत्र में लावन की पुलिया के पास रविवार शाम 5 बजे तेज गति से आ रही मैजिक के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमें सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल दो लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
रविवार शाम को ग्वालियर से खिड़कियों में उपयोग होने वाले कांच को लेकर एक मैजिक ग्वालियर से भिण्ड आ रही थी। जैसे ही मैजिक हाइवे-92 पर लावन की पुलिया नहर के पास पहुंची वैसे ही सामने एक गाय के आ जाने से चालक स्टेरिंग से नियंत्रण खो बैठा और गति तेज होने से मैजिक बीच रोड पर ही पलट गई। मैजिक में सवार रसीद खां पुत्र नवी खां (55) की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में अजीतसिंह शाक्य पुत्र छोटे लाल, असगर खां पुत्र मुनीर खां गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से डायल-100 ने घायलों को निकालकर उपचार के लिए भेजा। जिन्हें गंभीर हालात में जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक तथा घायलों के परिजनों को सूचना दे दी है।
लाठी मारकर सिर फोड़ा, तमंचे से चलाई गोली

सिटी कोतवाली क्षेत्र के पुरानी बस्ती मोहल्ले में नामजद लोगों ने घर से बाहर बुलाकर लाठियों से हमला बोल दिया और तमंचे से गोली चलाकर दहशत फैलाकर भाग गए। पीडि़त पक्ष ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर एफआईआद दर्ज करने की मांग की है।
पीडि़त छोटूङ्क्षसंह भदौरिया ने बताया कि रात 10 बजे नामजद लोग आए और घर से बाहर बुलाकर मारपीट शुरू कर दी। तमचे से चलाई गई गोली दरवाजे पर लगी है। स्थानीय लोगों के आने से पहले ही आरोपी भाग निकले। घायल छोटूसिंह भदौरिया पुत्र कप्तानसिंह को उपचार के लिए जिला अस्पताल मं ेभर्ती कराया गया है उसके सिर में सात टांके आए है। पुलिस ने मामल की जांच शुरू कर दी है।
छह वर्षीय मासूम से बलात्कार, आरोपी फरार

लहार थाना क्षेत्र के मढ़ेयापुरा में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली एक 6 वर्षीय मासूम बालिका से बलात्कार कर दिया और फरार हो गया। घटना शनिवार शाम 6 बजे की है। इस घटना के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश का माहोल है। पुलिस के अनुसार पीडि़ता की मां द्वारा लिखाई गई रिपोर्ट के अनुसार आरोपी युवक जितेन्द्र उर्फ बोरे पुत्र प्रेमनारायण कुशवाह निवासी वार्ड 11 मढेयापुरा लहार ने उसके घर में घुसकर अकेली पाकर उसकी बेटी से बलात्कार किया एवं फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध बलात्कार के साथ पास्को अधिनियम के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Home / Bhind / कांच से भरी मैजिक पलटी, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो