युवा कांग्रेस की जिला इकाई शुरू करेगी रोजगार दो आंदोलन

प्रदेश सरकार के खिलाफ युवक कांग्रेस ने शुरू की आंदोलन की तैयारी

भिण्ड. युवक कांग्रेस की जिला इकाई द्वारा 15 सितंबर से रोजगार दो आंदोलन की शुरू किया जा रहा है। आंदोलन को लेकर जिला युवक कांग्रेस इकाई के कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है, जिसे लेकर रविवार को जिला इकाई की बैठक की गई। बैठक में युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय महामंत्री भैयाजी पवार मुख्य अतिथि एवं अध्यक्षता राष्ट्रीय सचिव अनिरुद्ध प्रताप सिंह ने की। वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में राहुल भदौरिया, शालू पुरोहित, विश्ववीर सिंह कुशवाह रहे।
बैठक में आंदोलन की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई। जिसमें पवार ने बताया कि बेरोजगारी को लेकर देशभर के युवाओं में रोष है। केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों के चलते युवा दरदर की ठोकर खाने के मजबूर है। ऐसे में कांग्रेस का दायित्व बनता है कि वह युवाओं की आवाज को बुलंद करे। युवक कांग्रेस द्वारा रोजगार दो आंदोलन की शुरूआत की जाएगी। वहीं सचिव अनिरुद्ध प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में युवाओं को कहीं भी रोजागर नहीं मिल रहा है। सरकार के खिलाफ किए जा रहे आंदोलन में जिले के युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ आम युवा भी भारी संख्या में शामिल होंगे। प्रदेश सचिव राहुल सिंह भदौरिया ने बताया कि आंदोलन के दौरान जिन पदाधिकारियों को जो जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। वह लोग अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें।


रोजगार की लड़ाई सड़क पर लड़ेगी युवक कांग्रेस

युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष आशीर्वाद शर्मा ने बताया कि रोजगार को लेकर युवा परेशान है। जिसकी लड़ाई को लेकर युवक कांग्रेस सड़क पर उतरने का फैसला लिया है। जो लड़ाई राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा लड़ी जा रही है। उसे हम जिले स्तर पर और मजबूत करेंगे। आंदोलन में पूरा सहयोग देंगे। बैठक के दौरान विक्रम उपाध्याय, राहुल सिंह कुशवाह, आदेश अरेले, अखण्ड प्रताप सिंह, शिवम सेंथिया, विक्की भदौरिया, शिवांश शर्मा, शिवम, मनीष सिंह, बंटी खान, अरविंद सोनी, मोहर सिंह, कामता प्रसाद, योगेश यादव, कुलदीप सिंह, राजीव समाधिया, रवि हिन्नारिया, जंडेल सिंह सहित अन्य कांग्रेसी युवा मौजूद रहे।

Show More
महेंद्र राजोरे Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned