scriptचरस से भरा बैग लेकर थाने पंहुची महिला | The woman reached the police station carrying a bag full of hashish | Patrika News
भिवानी

चरस से भरा बैग लेकर थाने पंहुची महिला

बोली, मेरा पति करता है नशे का कारोबार, कार्यवाही करो

भिवानीJan 03, 2020 / 06:15 pm

Chandra Prakash sain

रोडवेज की एक बस के चालक को पुलिस ने शराब के नशे में गिरफ्त में लिया। पुलिस के अनुसार बस बाड़मेर जा रही थी।

रोडवेज की एक बस के चालक को पुलिस ने शराब के नशे में गिरफ्त में लिया। पुलिस के अनुसार बस बाड़मेर जा रही थी।

जींद. पति के नशे के कारोबार से तंग होकर एक महिला रोहतक रोड पुलिस चौकी पहुंची और 5 किलो चरस पुलिस के हवाले किया। महिला का कहना था कि उसका पति नशे के कारोबार से जुड़ा है और वह इस कारोबार से तंग आ चुकी है। महिला ने पुलिस से अपने ही पति के खिलाफ कार्रवाई की गुहार भी लगाई है। नशीले पदार्थ की सूचना मिलने पर रोहतक रोड चौकी इंचार्ज पीडि़त महिला के घर पर पहुंचे लेकिन तब तक महिला का पति फरार हो चुका था। फिलहाल पुलिस ने प्रवीन की शिकायत पर उसके पति राजेंद्र, डा. राजेश के खिलाफ मारपीट करने, नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
विकास नगर निवासी राजेंद्र की पत्नी प्रवीण देवी गुरुवार शाम रोहतक रोड पुलिस चौकी पहुंची और चरस से भरे एक बैग पुलिस कर्मियों के हवाले किया। महिला ने बताया कि उसका पति राजेंद्र नशीले पदार्थों का कारोबार करता है। वह अपने पति को यह कार्य करने के लिए मना करती है लेकिन उसका पति एक नहीं सुनता है। उसने अपने पति को कई बार नशे का कारोबार छोडऩे के लिए भी कहा है। वह अपने पति के इस धंधे से परेशान होकर चरस से भरे बैग को पुलिस के हवाले करने आई है ताकि उसके पति के खिलाफ कार्रवाई की जा सके। नशीले पदार्थ की सूचना मिलने पर रोहतक रोड चौकी इंचार्ज तुरंत पुलिस कर्मियों के साथ आरोपित राजेंद्र की गिरफ्तारी को लेकर उसके घर पर पहुंचे लेकिन तब तक राजेंद्र घर से फरार हो चुका था।

Home / Bhiwani / चरस से भरा बैग लेकर थाने पंहुची महिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो