scriptमोनालिसा पर चढ़ा ‘पुष्पा’ का फिवर, ब्लैक साड़ी में धांसू वीडियो किया शेयर | Monalisa Share Beautiful Video in Instagram | Patrika News
भोजपुरी

मोनालिसा पर चढ़ा ‘पुष्पा’ का फिवर, ब्लैक साड़ी में धांसू वीडियो किया शेयर

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करती हैं. साथ ही वो अपने फैंस के साथ अपनी दमदार फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. हाल में मोना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Feb 23, 2022 / 05:21 pm

Vandana Saini

monalisa.jpg

मोनालिसा पर चढ़ा पुष्पा का फिवर, ब्लैक साड़ी में धांसू वीडियो किया शेयर

भोजपुरी सिनेमा से लेकर हिंदी टीवी शो तक अपना ढंका बजाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा अपने दमदार अंदाज के लिए काफी जानी और पसंद की जाती हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा बंगाली और साउथ की फिल्मों, हिंदी टीवी शो और गानों में काम कर रही हैं. मोनालिसा को अपने फैंस के साथ समय बिताना भी खासा पसंद है, जिसके लिए वो अपना ज्यादातर टाइम सोशल मीडिया पर स्पेंड करती हैं. वो अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दमदार फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में भी उन्होंने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.
साथ ही वीडियो में पीछे साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा’ का गाना ‘श्रीवल्ली’ चल रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा लिखती हैं ”पुष्पा’ के बुखार से कोई उबर नहीं सकता’. मोनालिसा के इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. वीडियो में मोनालिसा फोटोशूट के सेट पर नजर आ रही हैं. फैंस भी उनकी इस वीडियो पर कमेंट्स कर उनकी तारीफों के फूल बांधने में लगे हैं. मोनालिसा को 4 मिलियन से ज्यादा फैंस इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. इसके अलावा उनके काफी गाने भी यूट्यूब पर वायरल रहते हैं, जिनको काफी सुना और पसंद किया जाता है.
यह भी पढ़ें

खेसारी लाल यादव का हुआ ये कैसा हाल; बेचारे साफ कर रहे घर के खिड़की, दरवाजे

इसके साथ ही अगर मोनालिसा के काम के बारे में बात करें तो आने वाले समय में वो ओटीटी की कुछ वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं. वे चंद इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. बता दें कि मोनालिसा टीवी के बेहद पसंद किए जाने वाले शो ‘नच बलिए 8’ का पार्ट रह चुकी हैं.

इसके अलावा वो सलमान खान के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 10 में नजर आ चुकी हैं, जहां से उन्होंने काफी नाम कमाया है. इसके अलावा वो स्टार प्लस के बेहद फेमस टीवी सीरियल ‘नजर’ में काम कर चुकी है, जिसमें उन्होंने नेगटिव किरदार निभाया था. मोनालिसा का असली नाम अंतरा विश्वास हैं, जिनका जन्म 21 अक्टूबर 1982 को कोलकाता पश्चिम बंगाल हुआ था.

Home / Entertainment / Bhojpuri / मोनालिसा पर चढ़ा ‘पुष्पा’ का फिवर, ब्लैक साड़ी में धांसू वीडियो किया शेयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो