10 सितंबर राशिफल: कन्या राशि में आ गया चंद्रमा, इन राशियों की खुलने वाली है किस्मत, होगी धन वर्षा

10 सितंबर राशिफल: कन्या राशि में आ गया चंद्रमा, इन राशियों की खुलने वाली है किस्मत, होगी धन वर्षा

Astha Awasthi | Publish: Sep, 10 2018 10:51:23 AM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

10 सितंबर राशिफल: कन्या राशि में आ गया चंद्रमा, इन राशियों की खुलने वाली है किस्मत, होगी धन वर्षा

भोपाल। 10 सितंबर 2018 दिन सोमवार को सभी राशियों के ऊपर चंद्रमा की कृपा होने वाली है। शहर के ज्यतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि आज के दिन चंद्रमा कन्या राशि में आ गया है, जिसके चलते सभी राशियों की किस्मत खुलने वाली है। पंडित जा से जानिए कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन....

love astrology

मेष

आज आप मानसिक रूप से भी प्रसन्न रहेंगे। विद्यार्थी विद्याभ्यास में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। घर में शांतिपूर्ण वातावरण बना रहेगा। दैनिक कार्यों में कुछ अवरोध आ सकता है। बाहरी लोगों के अवांछित हस्तक्षेप के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच तनाव पैदा हो सकता है।

वृषभ

आपके व्यक्तिगत मोर्चे पर कोई बड़ी चीज़ होने वाली है, जो आपके और आपके परिवार के लिए उल्लास लेकर आएगी। मध्याह्न के बाद आपके शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य में सुधार होगा। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है।

मिथुन

टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है। अगर आपके जीवनसाथी का मन खिन्न है और चाहते हैं की दिन अच्छा गुज़रे, तो चुप्पी साधे रहें। प्रतिस्पर्धी आपसे पराजित होंगे। परंतु मध्याह्न के बाद घर में अशांति का वातावरण ना बने, इसका ध्यान रखें।

कर्क

ऐशोआराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें। आपके जीवन-साथी की सेहत चिंता का सबब बन सकती है और उसे चिकित्सकीय देखरेख की ज़रूरत है।मध्याह्न के बाद आपका समय अच्छा रहेगा। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। भाई-बहनों से आपको लाभ मिलेगा।

सिंह

आज आपका प्रिय आपके साथ में समय बिताने और तोहफ़े की उम्मीद कर सकता है। कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी। फिर भी क्रोध की भावना अधिक रह सकती है, इसलिए मन शांत रखें। सरकारी कार्यों में लाभ होगा।

कन्या

अपने जीवनसाथी की ख़ूबियों के चलते आप एक बार फिर उनके प्यार में गिरफ़्तार हो सकते हैं। आप आराम करने में क़ामयाब नहीं हो पाएंगे, क्योंकि आपके कुछ तथाकथित दोस्त आपको आराम करने नहीं देंगे। चर्चा और विवाद से दूर रहें। मध्याह्न के बाद आपके अंदर आत्मविश्वास बढ़ता हुआ नजर आएगा।

तुला

ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोत्तरी इसको संतुलित कर देगी। संतान के साथ संबंध मधुर रहेंगे। अधिक संवेदनशील न रहने के लिए गणेशजी कहते हैं। उग्र चर्चा-विवाद से बचकर चलें।

वृश्चिक

आप जिस प्रतियोगिता में भी क़दम रखेंगे, आपका प्रतिस्पर्धी स्वभाव आपको जीत दिलाने में सहयोग देगा। अगर आप और आपका जीवनसाथी खाने-पीने पर ज़्यादा ध्यान देंगे, तो सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है। प्रमोशन की संभावना बढ़ेगी। पिता के साथ संबंध मधुर रहेंगे और उन से लाभ भी होगा।

धनु

दोस्ती में प्रगाढ़ता के चलते रोमांस का फूल खिल सकता है। देर शाम तक आपको कहीं दूर से कोई अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है। मध्याह्न के बाद आपका दिन बहुत अच्छा और सफलताभरा रहेगा। आपके कार्य सरलतापूर्वक पूर्ण होते रहेंगे। प्रमोशन और ट्रांसफर हो सकता है।

मकर

ज़रूरत से ज़्यादा जज़्बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है- ख़ास तौर पर तब जब आप अपने प्रिय को किसी और के साथ थोड़ा ज़्यादा दोस्ताना मिज़ाज का होते हुए देखेंगे। नकारात्मक विचारों को अपने पर प्रभावी न होने दें। आकस्मिक व्यय के लिए मानसिक रूप से तैयार रहें। एक-दो धार्मिक स्थान की भेंट आपके मन को शांति प्रदान करेगी।

कुंभ

परिवार में नए सदस्य के आने की ख़बर आपको रोमांचित कर देगी। अदालती कार्यवाही से संभलकर चलें। सामाजिक दृष्टि से अपमानित न होना पड़े, इसकी सावधानी रखें। नए कार्य का प्रारंभ न करने की गणेशजी आपको सलाह देते है।

मीन

आपका मन आज चिंतामुक्त रहेगा। स्वास्थ भी ठीक रहेगा। अगर आप लंबे समय से अपने जीवन में किसी रोचक चीज़ के होने का इंतज़ार कर रहे हैं, तो निश्चय ही आपको उसके संकेत दिखाई देने लगेंगे।

Ad Block is Banned