scriptआज से 25 मार्च तक सूरज से भी तेज चमकने वाला है इन 3 राशियों का नसीब, पूरी होगी मनचाही इच्छा | 19 march 2019 Ka Rashifal Pisces aaj ka rashifal in hindi | Patrika News
भोपाल

आज से 25 मार्च तक सूरज से भी तेज चमकने वाला है इन 3 राशियों का नसीब, पूरी होगी मनचाही इच्छा

आज से 25 मार्च तक सूरज से भी तेज चमकने वाला है इन 3 राशियों का नसीब, पूरी होगी मनचाही इच्छा

भोपालMar 19, 2019 / 12:19 pm

Ashtha Awasthi

Rashifal

Rashifal

भोपाल। नए साल 2019 के मार्च के महीने में कई ग्रह अपना राशि परिवर्तन कर चुके हैं। बीते दिनों ही सूर्य और चंद्रमा ने अपना राशि परिवर्तन किया है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि कई ग्रहों की चाल बदलने से राशियों में प्रभाव पड़ेगा। कुछ राशियों की किस्मत पलटने वाली है तो कुछ के लिए थोड़ा उतार-चढ़ाव भरा होने वाला है आने वाला नया साल। पंडित जी से जानिए कि किन राशियों की आने वाली 25 मार्च तक पलटने वाली है किस्मत…..

Rashifal

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक इनकम के नए साधनों पर ध्यान देंगे। संपत्ति और माल की खरीद-फरोख्त में समय गुजरेगा। प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव रहेगा। व्यवसायिक कार्यों में यात्रा सफल रहेगी। कामकाज में मशगूलता रहेगी और उसी के अनुसार फल मिलेगा। 6 व 7 के दौरान कार्यस्थल पर सामान्य स्थिति रहेगी। यश प्राप्ति हेतु प्रयत्नरत रहेंगे।

Rashifal

धनु राशि

आज के दिन आपका कोई कार्य तो पूरा नहीं हो पाएगा, पर आराम भरपूर कर पाएंगे। इकनॉमिक प्लानिंग पर ध्यान देना जरूरी रहेगा। टैक्स संबंधी कार्यों में जरा सावधानी रखें। उनकी कुशलतापूर्वक व्यवस्था करना आपके लिए हितकारी रहेगा। घर में बड़े-बुजुर्गों की सेहत का ध्यान रखें।

मिथुन राशि

घर में नये मेहमानों का आगमन होगा। परिवार को लेकर कहीं घूमने जाने का समय है। अटके हुए धन चमत्कारिक रूप से वापस आएंगे। निवेश किया गया धन बढ़िया लाभ देगा। प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी। प्रेम की अभिव्यक्ति के लिए शुभ समय है। घर में नए वाहन आने के संकेत दिखाई दे रहे है।

Home / Bhopal / आज से 25 मार्च तक सूरज से भी तेज चमकने वाला है इन 3 राशियों का नसीब, पूरी होगी मनचाही इच्छा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो