scriptमां के पीछे-पीछे 5 साल की मासूम भी छत पर पहुंची, तीसरी मंजिल से गिरने से मौत | 5 Year girl fell down from 3rd floor death | Patrika News
भोपाल

मां के पीछे-पीछे 5 साल की मासूम भी छत पर पहुंची, तीसरी मंजिल से गिरने से मौत

तीसरी मंजिल से गिरी मासूम को लेकर तुरंत मां प्राइवेट अस्पताल पहुंची जहां तीन दिन बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई..

भोपालJan 27, 2021 / 06:44 pm

Shailendra Sharma

masoom.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक 5 साल की मासूम बच्ची की तीसरी मंजिल से गिरने से मौत हो गई। बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां तीन दिन बाद वो जिंदगी की जंग हार गई। घटना शहर के बजरिया थाना इलाके की है जहां 23 जनवरी की शाम करीब 4 बजे मासूम बच्ची तीसरी मंजिल से नीचे गिर गई थी।

 

मां के पीछे छत पर गए थे भाई-बहन
बजरिया थाना इलाके के पुरुषोत्तम नगर में रहने वाले प्रमोद कुमार साहू एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। 23 जनवरी की शाम उनकी पत्नी घर की छत पर कपड़े लेने के लिए गई थीं तभी उनका आठ साल का बेटा और 5 साल की मासूम बेटी भी खेलते खेलते उनके पीछे छत पर पहुंच गए। पत्नी ने दोनों बच्चों को नीचे जाकर खेलने के लिए कहा लेकिन बच्चे नीचे न जाकर संभवत: छत पर ही खेल रही थी। तभी बेटे की चीख सुनकर जब पत्नी ने भागकर छत से झांककर देखा तो बेटी नीचे गिर गई थी। वो तुरंत बेटी को घायल हालत में स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल लेकर पहुंचीं जहां इलाज के दौरान करीब 72 घंटे बाद मासूम की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जिस छत से बच्ची गिरी थी वहां पर न तो रेलिंग है और न ही कोई दीवार। आशंका है कि दौड़ते दौड़ते बच्ची का बैलेंस बिगड़ गया होगा और वो गिर गई होगी जिससे ये हादसा हुआ। वहीं बच्ची की मौत के बाद से मां का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। फिलहाल परिवार के सदस्यों के बयान हीं हुए हैं, पुलिस का कहना है कि परिजन के बयान के बाद ही घटना के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा।

देखें वीडियो- सोमनाथ एक्सप्रेस में आग लगने से मचा हड़कंप

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yxxof

Home / Bhopal / मां के पीछे-पीछे 5 साल की मासूम भी छत पर पहुंची, तीसरी मंजिल से गिरने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो