scriptइन 4 राशियों के बुलंदी पर हैं सितारे, पूरी तरह से खुल जाएगा नसीब | aaj ka rashifal astrology today 21 october 2019 | Patrika News
भोपाल

इन 4 राशियों के बुलंदी पर हैं सितारे, पूरी तरह से खुल जाएगा नसीब

जानिए कैसा रहेगा आज का दिन….

भोपालOct 21, 2019 / 11:26 am

Ashtha Awasthi

भोपाल। 21 अक्टूबर दिन सोमवार को कई राशियों के सितारे बुलंदी पर हैं। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि आज के दिन चंद्रमा का संचार मिथुन राशि से कर्क राशि में होने जा रहा है। अपनी राशि में चंद्रमा का प्रवेश शुभ फलदायी रहेगा। कुछ लोगों को परेशानियों को तनाव से मुक्ति मिलेगी। जानिए किन राशियों को होने वाला है लाभ….

Aaj ka rashifal 17 October : आज ग्रहों की बदलती चाल इन तीन राशि वालों को कराएगी फायदा, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

मेष राशि

व्यापार में तेजी रहेगी। आर्थिक स्थिति में उछाल रहेगा। शेयर बाजार का भी लाभ अच्छा मिल सकता है। निवेश से लाभ होगा। लक्ष्य ध्यान में रखकर प्रयत्न करने से सफलता मिलगी। बुजुर्गों को परिवार में समर्थन मिलेगा।आपका पूरा योगदान होगा। आप नौकरी में पदोन्नति प्राप्त कर सकते हैं। पैसे की समस्या खत्म हो जाएगी।

कन्या राशि

आने वाला समय आपके लिए आनंददायक रहेगा। आप अपने जीवन में बड़ी सफलताएं अर्जित करते हुए आगे बढ़ेंगे। आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। क्रोध में आकर किसी भी प्रकार का बड़ा फैसला ना करें तो, समझ कर आगे बढ़ने से आपको लाभ होगा। आपके सभी कार्य संपन्न होंगे। माता लक्ष्मी की कृपा दृष्टि आप के ऊपर सबसे अधिक बनी रहेगी।

Aaj ka rashifal 19 October : आज राहु और चन्द्रमा हैं एक साथ, कर्क, वृश्चिक, मकर और मीन वाले रहें सावधान, जानिए आपकी राशि पर क्या होगा प्रभाव

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को कार्य स्थल पर सफलता मिलेगी। मान सम्मान बढ़ेगा। आपको शुभ समाचार भी मिल सकते है। इस राशि के जातकों पर कुबेर महाराज अत्यधिक प्रसन्न रहने वाले हैं। जीवन के सभी क्षेत्रों में अत्यधिक सफलता मिलने वाली है। कुबेर महाराज के प्रभाव के कारण इस राशि के जातकों का भाग्य भी अधिक साथ देगा। ऐसे सभी कार्य सफल होंगे जो पहले नहीं हुए थे।

वृश्चिक राशि

आर्थिक मामलों के लिए यह महीना उत्तम फलदायी है बस आपको थोड़े प्रयास करने की जरूरत होगी। धन का प्रवाह पूरे महीने बना रहेगा। प्रोफेशनल लाइफ में ही आपको कई लव पार्टनर मिल सकता है। हालांकि तुला राशि के जातकों की रिलेशनशिप के प्रति कमिटमेंट में कमी आएगी. जो लोग पहले से रिलेशनशिप में हैं, उन्हें कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

Home / Bhopal / इन 4 राशियों के बुलंदी पर हैं सितारे, पूरी तरह से खुल जाएगा नसीब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो