scriptभोपाल की लिंक रोड नंबर-2 पर हादसा:100 की स्पीड से आई कार 5 फीट उछलकर दूसरी कार के बोनट पर चढ़ी | accident at rkmp | Patrika News
भोपाल

भोपाल की लिंक रोड नंबर-2 पर हादसा:100 की स्पीड से आई कार 5 फीट उछलकर दूसरी कार के बोनट पर चढ़ी

मंगलवार सुबह लिंक रोड नंबर 2 स्थित तुलसी टॉवर चौराहे पर तेज रफ्तार कारों की भिड़ंत हो गई। कारों की टक्टर इतनी तेज थी कि एक कार करीब पांच फीट उछलकर दूसरी कार के बोनट पर चढ़ गई। हादसे में कार चला रहा युवक घायल हुआ है।
 

भोपालOct 10, 2023 / 09:25 pm

हर्ष पचौरी

Jhalawar police car accident in Mandana, two policemen injured

झालावाड़ पुलिस की कार का मंडाना में एक्सीडेंट दो पुलिस कर्मीं घायल

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिवाजी नगर स्थित लिंक रोड नंबर दो पर तुलसी टॉवर चौराहे पर दो कारों की भिड़ंत हो गई। दोनों कारें इतनी जोर से टकराईं कि एक कार कारीब पांच फीट तक पीछे से उछली और दूसरी कार के ऊपर चढ़ गई। हादसे में कार चला रहा युवक राजेश दीक्षित घायल है। नर्मदा अस्पताल उसका इलाज चल रहा है। राजेश वन विहार नेशनल पार्क में डेटा ऑपरेटर है। वह सुबह अपनी कार से होटल पलाश के लिए निकले थे।
सुबह वॉक कर रहे लोगों ने बताया कि घटना करीब 9 बजे की है। सेकेंड स्टाप की ओर से आ रही अमेज कार (एमपी 04 जेडएच 1104) करीब 100 की स्पीड से चल रही होगी। वहीं दूसरी तरफ बलेनो कार (एमपी 04 सीटी 2897) जिसकी गति करीब 50 से 60 रही होगी। चार इमली से लिंक रोड एक पर जाने के लिए तुलसी टॉवर चौराहे पर जैसे ही आगे बढ़ी। अमेज कार पहले बलेनों के लेफ्ट साइड पर जोर से टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि बलेनो कार चौराहे पर चढ़ गई। अमेज की अधिक गति होने के कारण बलेनो कार करीब 5 फीट पीछे से उछली और दूसरी कार पर चढ़ गई।

Home / Bhopal / भोपाल की लिंक रोड नंबर-2 पर हादसा:100 की स्पीड से आई कार 5 फीट उछलकर दूसरी कार के बोनट पर चढ़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो