scriptसूखीसेवनिया में सनसनी: महिला की हत्या के बाद बोरे में बांधकर चलती ट्रेन से फेंका शव | After the murder of the woman,body was thrown by the train | Patrika News
भोपाल

सूखीसेवनिया में सनसनी: महिला की हत्या के बाद बोरे में बांधकर चलती ट्रेन से फेंका शव

हाथ-पैर रस्सी से मिले बंधे, एक तरफ की नाक कटी मिली

भोपालMay 31, 2018 / 08:44 pm

mudssair khan

women

शादी का झांसा देकर युवती से दो साल तक बनाए शारीरिक संबंध, फिर मुकरा

भोपाल। सूखीसेवनिया इलाके के कल्याणपुर रेलवे ब्रिज के पास रेलवे ट्रैक के किनारे बोरे में बंद महिला की लाश मिली है। महिला के हाथ-पैर रस्सी से बंधे मिले हैं, वहीं एक तरफ की नाक कटी हुई है। पुलिस का कहना की लाश को हत्यारे ने चलती ट्रेन से फेंका होगा। यही वजह रही कि घिसटने की वजह से बोरा फट गया है, वहीं महिला के माथे, पीट पर गंभीर चोट लगी है, जो कि हत्या के बाद की प्रतीत हो रही है। फिलहाल, शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

सूखीसेवनिया थाना प्रभारी महेन्द्र मिश्रा ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 11 बजे रेलवे कर्मचारियों से सूचना मिली कि कल्याणपुर रेलवे ब्रिज के पास ट्रू-लाइन पर बोरे में बंद किसी की लाश पड़ी है। पुलिस ने बोरा खोलकर देखा तो उसमें 30-32 साल की महिला का शव था। शव कंबल से लपेटा हुआ था। पुलिस को ऐसे कोई सबूत हाथ नहीं लगे जिससे शव की शिनाख्त हो सके। पुलिस ने शव को पीएम के बाद मर्चुरी में रखा दिया है। शव करीब दो दिन पुराना होने का अनुमान है।

पकड़ नहीं सके इस लिएशव बोरे में भर कर बना दी गठरी

पुलिस का कहना है कि दूर से देखने में बोरा गठरीनुमा था। ऐसा लग रहा था कि इसमें कपड़े भरे हैं। बोरा खोलने पर पता चला कि महिला का शव है। महिला फुल बाह की शर्ट और लाल साड़ी पहने हुई थी। पुलिस का कहना कि हुलिए से वह श्रमिक परिवार की लग रही है।

विदिशा की तरफ से आने वाली ट्रेन से फेंका

टीआइ महेन्द्र मिश्रा ने बताया कि महिला की लाश विदिशा की तरफ से आने वाली ट्रेन से फेंकी गई होगी। इसकी वजह यह कि शव ट्रू-लाइन के किनारे मिला। यदि शव अप-डाउन में चलने वाली ट्रेन से फेंका गया होता तो वह ट्रू-लाइन तक किसी हाल में नहीं जाता। पुलिस ने आस-पास के जिलों की पुलिस को भी महिला के शव की जानकारी दे दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो