scriptआने वाले 22 घंटों में इन 9 जिलों में हो सकती है तेज बारिश, कहीं-कहीं हो सकती है ओलावृष्टि | ALERT of strong rains in these 9 districts even today | Patrika News
भोपाल

आने वाले 22 घंटों में इन 9 जिलों में हो सकती है तेज बारिश, कहीं-कहीं हो सकती है ओलावृष्टि

– राजधानी में रात करीब 10 बजे तेज हवाओं के साथ बारिश… – आज भी हो सकती है बारिश

भोपालMar 24, 2021 / 12:17 pm

Ashtha Awasthi

waeather.png

rains

भोपाल। पूरे मध्यप्रदेश में लगातार मौसम (weather forecast) बदल रही है। बीते एक सप्ताह से ॉमध्य प्रदेश के कई जिलों में लगातार बारिश जारी है। वहीं बीते दिन भी देर शाम मौसम ने एक बार फिर करवट ली, जिसकी वजह से इंदौर, भोपाल व ग्वालियर जिले में बादल छाए रहे और शाम होते ही बारिश (heavy rain) शुरू हो गई। वहीं, ग्वालियर में कई जगहों पर ओले भी गिरे। अचानक हुई बारिश से मौसम सुहाना हो गया, जिससे लोग सिहर उठे।

ये भी पढ़े: शराब कि ऐसी लत, लॉकडाउन में नहीं मिली तो पी लिया सैनिटाइजर, 3 भाइयों की मौत

 

Weather update : लखनऊ में धूल भरी आंधी और बूंदाबांदी के आसार

कई इलाकों में हुई तेज बारिश

राजधानी भोपाल में देर शाम करीब सवा 7 बजे तेज हवाएं चलने लगीं। कुछ देर बाद ही गरज चमक के साथ बूंदाबांदी शुरू हो गई, जो देखते ही देखते झमाझम में बदल गई। कई इलाकों में हलकी तो कई इलाकों में तेज बारिश हुई। तेज हवाओं के कारण बिजली गुल हो गई, जिससे कई इलाके अंधेरे में डूब गए।

इन जगहों में हो सकती है बारिश

वहीं बात तापमान की करें तो दिन में बादल छाए रहने से दिन के तापमान में 0.8 डिग्री की कमी आई। सोमवार को दिन का अधिकतम तापमान 35.8 डिग्री रिकॉर्ड हुआ था, जो मंगलवार को घटकर 35 डिग्री पर आ गया। यह सामान्य से 1 डिग्री कम है। मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले दो दिनों में जबलपुर, सागर, भोपाल, होशंगाबाद, ग्वालियर और चंबल संभाग में गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है। साथ ही मौसम विभाग ने कई जहों पर ओले गिरने की भी संभावना जताई है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x805hdu

Home / Bhopal / आने वाले 22 घंटों में इन 9 जिलों में हो सकती है तेज बारिश, कहीं-कहीं हो सकती है ओलावृष्टि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो