scriptजानिए क्यों पंडित धीरेन्द्र शास्त्री सहित देश के कई संतों की होगी 28 अप्रैल को परीक्षा ? | Along With Pandit Dhirendra Shastri,Pandokhar Sarkar All baba Will give Exam on 28 th April | Patrika News
भोपाल

जानिए क्यों पंडित धीरेन्द्र शास्त्री सहित देश के कई संतों की होगी 28 अप्रैल को परीक्षा ?

पर्चा लिखकर भविष्य बताने वाले सभी संतों की मध्यप्रदेश में होगी खुली परीक्षा….

भोपालMar 23, 2024 / 04:55 pm

Shailendra Sharma

dheerendra_shashtri_pandokhar_sarkar.jpg

बिना बताए लोगों के मन की बात पर्ची पर लिखकर बताने वाले बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेन्द्र सहित अन्य संत महात्माओं की खुली परीक्षा मध्यप्रदेश में होने वाली है। इस परीक्षा में पता चलेगा कि किस संत महात्मा की भविष्यवाणी कितनी सही है और उनका दावा कितना मजबूत है। इस परीक्षा का आयोजन पंडोखर सरकार की ओर से किया जाएगा और पंडोखर धाम में ही इस परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।

 


पंडोखर सरकार ने बताया कि देशभर में जितने भी संत महात्मा पर्चा लिखने वाले और भविष्यवाणी करने वाले हैं उन सभी की परीक्षा ली जाएगी। 28 अप्रैल को पंडोखर धाम में इस परीक्षा का आयोजन किया जाएगा जिसके लिए बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री, मारतंगी सरकार समेत देशभर के कई संतों को आमंत्रण दिया जा रहा है। पंडोखर सरकार ने बताया कि ये परीक्षा खुले मंच पर होगी और इसमें शामिल होने के लिए मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र समेत पूरे देश के करीब 570 संतों को आमंत्रण दिया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को पढ़ाया नैतिकता का पाठ




पंडोखर सरकार का कहना है कि खुले मंच पर होने वाली इस परीक्षा के दौरान जिस भी संत की 10 में से 08 तात्कालिक भविष्यवाणियां सही निकलीं उन्हें सर्वसम्मिति से मान्यता दी जाएगी। साथ ही पंडोखर सरकार ने कहा कि धर्म और सनातन को बचाने के लिए अब यह परीक्षा बेहद जरूरी है। बता दें कि मध्‍य प्रदेश के दतिया जिले की भांडेर तहसील में स्थित पंडोखर सरकार पूरे देश और दुनिया में आस्था के एक बड़े केंद्र के रूप में जाना जाता है। देश के कोने-कोने से लोग यहां अपनी अर्जियां लेकर पहुंचते हैं। पंडोखर सरकार धाम के संत गुरुशरण शर्मा लोगों की अर्जियां सुनकर उनका समाधान करते हैं।

देखें वीडियो- माइनिंग टीम पर हमले का LIVE VIDEO

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ueuam

Home / Bhopal / जानिए क्यों पंडित धीरेन्द्र शास्त्री सहित देश के कई संतों की होगी 28 अप्रैल को परीक्षा ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो