scriptअमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव, सीएम शिवराज ने की जल्द स्वस्थ्य होने की कामना | AMITABH BACHCHAN CORONA POSITIVE HOSPITALISED IN NEENA WATI HOSPITAL | Patrika News
भोपाल

अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव, सीएम शिवराज ने की जल्द स्वस्थ्य होने की कामना

बॉलीवुड के ‘बिग-बी’ (BOLLYWOOD BIG-B) अमिताभ बच्चन (AMITABH BACHCHAN) कोरोना से संक्रमित (CORONA POSITIVE) हो गए हैं, खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट (tweet) कर इसकी जानकारी दी है..

भोपालJul 11, 2020 / 11:41 pm

Shailendra Sharma

amitabh_1.jpg

भोपाल. बॉलीवुड के बिग-बी अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमण (covid-19) का शिकार हो गए हैं और उन्हें अस्पताल (hospital)में भर्ती कराया गया है। अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है,जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिलने से न केवल फिल्मी जगत में बल्कि देशभर में मौजूद उनके फैंस भी हैरान हैं और उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं।

 

अमिताभ बच्चन का ट्वीट
खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर दी है। अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वो अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। अमिताभ बच्चन के पूरे परिवार और स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट हुआ है हालांकि अभी उनकी रिपोर्ट नहीं आई है।

 

https://twitter.com/SrBachchan/status/1282002456063295490?ref_src=twsrc%5Etfw

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिलने के बाद उनके जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना की है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया है कि महानायक श्री @SrBachchan जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें और पुन: उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डट जायें। हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं !

 

 

https://twitter.com/SrBachchan?ref_src=twsrc%5Etfw

सिंधिया ने भी किया ट्वीट
मध्यप्रदेश से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिलने के बाद ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है। अपने ट्वीट में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा है कि मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि आप जल्द स्वस्थ्य हों । बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे और उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था बाद में उन्होंने कोरोना को हराया और रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे।

https://twitter.com/JM_Scindia/status/1282006142672007176?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Bhopal / अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव, सीएम शिवराज ने की जल्द स्वस्थ्य होने की कामना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो