scriptटक्कर से 5 फीट उछलकर कांच पर गिरे बुजुर्ग, मौत | An old man was hit by a car by a college professor | Patrika News
भोपाल

टक्कर से 5 फीट उछलकर कांच पर गिरे बुजुर्ग, मौत

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, कार की गति कॉलेज से बहार निकलते समय कम थी, लेकिन अचानक स्पीड बढ़ गई….

भोपालJun 17, 2021 / 02:20 pm

Ashtha Awasthi

gettyimages-501656891-170667a.jpg

road accident

इंदौर। जीडीसी कॉलेज के सामने से पैदल जा रहे एक बुजुर्ग को कॉलेज की प्रोफेसर ने कार से टक्कर मार दी। हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई। टीआइ प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया, होम साइंस की प्रोफेसर वंदना गुप्ता (62) दोपहर पौने एक बजे कॉलेज से कार लेकर बाहर निकल रही थीं। तभी वहां से पैदल गुजर रहे बुजुर्ग अचानक कार के सामने आ गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, कार की गति कॉलेज से बहार निकलते समय कम थी, लेकिन अचानक स्पीड बढ़ गई।

MUST READ:अनाथ हुए बच्चों के पास मां के अंतिम संस्कार के लिए नहीं थे पैसे, TI ने की मदद

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर खूमसिंह सौलंकी के अनुसार प्रोफेसर ने ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया। इससे कार (एमपी09सीपी6052) तेज गति से बुजुर्ग से टकराई जिससे वे 5 फिट उछलकर कार के कांच पर जा गिरे। उनके सिर में गंभीर चोट आई। अधिक खून बह जाने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

थाना प्रभारी ने बताया, बुजुर्ग की शिनाख्त प्रेमशंकर पिता कांता प्रसाद पटेल (65) के रूप में हुई। पुलिस जब 157, ऋषि नगर बाणगंगा के पते पर पहुंची तो वहां ताला था। पता चला कि उनका बेटा नोएडा में है जबकि बेटी दिल्ली में है। दोनों के आने के बाद शव उन्हें सौप दिया जाएगा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81xh3l

Home / Bhopal / टक्कर से 5 फीट उछलकर कांच पर गिरे बुजुर्ग, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो