scriptगैंगरेप : 5 युवकों ने महिला को बंधक बनाकर किया तीन-तीन बार गैंगरेप | Another news from bhopal women Gang Raped By 5 Mens near obedullaganj | Patrika News

गैंगरेप : 5 युवकों ने महिला को बंधक बनाकर किया तीन-तीन बार गैंगरेप

locationभोपालPublished: Nov 21, 2017 02:21:06 pm

Submitted by:

Manish Gite

राजधानी में महिलाओं पर एक के बाद एक दुराचार के मामले सामने आ रहे हैं। हबीबगंज जीआरपी में पिछले 20 दिनों में ही गैंगरेप का ये दूसरा मामला सामने आया है।

gang rape

भोपाल। राजधानी में महिलाओं पर एक के बाद एक दुराचार के मामले सामने आ रहे हैं। हबीबगंज जीआरपी में पिछले 20 दिनों में ही गैंगरेप का ये दूसरा मामला सामने आया है। 18 नवंबर की रात को पांच युवकों ने एक 40 महिला के साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
जीआरपी हबीबगंज के मुताबिक मामला 18 नवंबर की रात का है। बुदनी में रहने वाली 40 वर्षीय महिला अपने जीजा ग्यारसी राम से मिलने औबेदुल्लागंज आई थी। शाम को जीजा रेलवे स्टेशन पर छोड़कर चले गया। वहां पर बाइक पर एक आरोपी आया, जो महिला को पहले से जानता था। उसने कहा कि अभी रात में बुदनी जाने के लिए कोई ट्रेन नहीं मिलेगी। मैं तुम्हें मोटरसाइकिल से बुदनी छोड़ देता हूं।
स्टेशन से एक किलोमीटर दूर की घटना
जैसा की महिला ने पुलिस को बताया कि वह युवक उसे मोटरसाइकिल से बुदनी की तरफ ले जा रहा था, रास्ते में चांदनिया नदी की पुलिया के पास उसने उसके साथ जबरदस्ती की। इसके बाद उस युवक ने अपने 4 दोस्तों को भी बुला लिया। चारों दोस्त एक जीप में सवार होकर चांदनिया नदी के पुल के नीचे पहुंच गए। जहां पहले एक आरोपी महिला के साथ रेप कर चुका था। इसके बाद चारों युवक भी बारी-बारी से महिला पर टूट पड़े।
पांचों युवक ने किया तीन-तीन बार गैंगरेप
पीड़ित महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि पहले तो एक युवक ने रेप किया, उसके बाद चार दोस्त और आ गए। जिन्होंने बारी-बारी से गैंग रेप किया। उसने बताया कि यह पांचों युवकों ने उसके साथ तीन-तीन बार रेप किया। दर्द से कराहती हुई महिला जैसे-तैसे औबेदुल्लागंज पहुंची उसके बाद हबीबगंज रेलवे स्थित जीआरपी थाने पहुंची। पुलिस ने उस महिला की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस महिला को मेडिकल कराने ले गई।
मजदूरी करती है महिला
बताया जाता है कि मूलतः बैतूल की रहने वाली यह महिला बुदनी में रहकर मजदूरी करती है। उसके बाद वह कभी औबेदुल्लागंज, तो तभी मंडीदीप आकर भी मजदूरी करती है।

मोबाइल की रोशनी में किया गैंग रेप
महिला ने पुलिस को बताया कि वह आरोपियों को नहीं जानती है। रात के अंधेरे में वे उन्हें नहीं देख पाई। उसने बताया कि वे लोग मोबाइल की रोशनी में उसके साथ बारी-बारी से दुराचार करते रहे।
पति नहीं चार बच्चों की है मां
मजदूरी कर अपना गुजर-बसर करने वाली महिला ने बताया कि उसके पति नहीं है। परिवार की जिम्मेदारी उसी के ऊपर है। उसे चार बच्चों की परवरिश भी करना पड़ती है। इसी सिलसिले में उसे यहां-वहां घूमकर मजदूरी करना पड़ती है।
20 दिन में दूसरा गैंगरेप
हबीबगंज जीआरपी क्षेत्र में पीएससी छात्रा के साथ हुए गैंगरेप की घटना के बीस दिनों बाद ही गैंगरेप का यह दूसरा बड़ा मामला है। अब तक पुलिस भोपाल गैंगरेप मामले से उभरी भी नहीं थी कि औबेदुल्लागंज के पास जंगल में हुए इस गैंग रेप ने फिर जीआरपी पुलिस की नींद उड़ा दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो