scriptCDS बिपिन रावत को ले जा रहा हेलीकॉप्टर क्रेश, CM शिवराज ने की सलामती की कामना | army helicopter crashes in tamil nadu cds bipin rawat on board | Patrika News
भोपाल

CDS बिपिन रावत को ले जा रहा हेलीकॉप्टर क्रेश, CM शिवराज ने की सलामती की कामना

cds bipin rawat news- सीडीएस बिपिन रावत को लेकर जा रहा विमान क्रेश, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं प्रदेश भाजपा अध्क्ष ने की सलामती की कामना…।

भोपालDec 08, 2021 / 02:17 pm

Manish Gite

rawat.jpg

भोपाल। तमिलनाडू में सीडीएस (cds) बिपिन रावत को ले जा रहा हेलिकाप्टर क्रेश हो गया। इसमें विपिन रावत, उनकी पत्नी समेत उनके कर्मचारी सवार थे। हादसे की खबर सुनकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत मध्यप्रदेश के अनेक नेताओं ने उनकी सलामती की और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने ट्वीट के जरिए कहा है कि तमिलनाडु में सीडीएस (chief of defence staff) जनरल बिपिन रावत और सेना के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को ले जा रहे सेना के हेलीकाप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिली। मैं उनकी सलामती और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।

 

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1468494566332325890?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडी शर्मा ने की प्रार्थना- सभी लोग सुरक्षित रहें

इस हादसे की खबर सुनकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद वीडी शर्मा ने सीडीएस बिपिन रावत समेत हेलीकाप्टर में सवार सभी लोगों की सलामती की कामना की है । वीडी शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि तमिलनाडु में एक सैन्य हेलिकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने का दु:खद समाचार मिला। हेलीकॉप्टर में सवार चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ जनरल बिपिन रावत समेत सभी लोगों के सुरक्षित होने की प्रार्थना करता हूँ।

https://twitter.com/vdsharmabjp/status/1468500025965641729?ref_src=twsrc%5Etfw

तमिलनाडू से ऊटी जा रहे थे रावत

हादसा बुधवार सुबह उस समय हुआ जब सीडीएस (cds general bipin rawat) बिपिन रावत, उनकी पत्नी और उनके कर्मचारियों को लेकर जा रहा सेना का एमआइ हेलीकाप्टर क्रेश हो गया। यह हेलीकाप्टर तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के कुन्नूर में क्रेश हुआ। बताया जा रहा है कि हेलीकाप्टर में 14 लोग सवार थे। सूत्रों के मुताबिक हेलीकॉप्टर में बिपिन रावत की पत्नी मधुलिका रावत, ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर, लेफ्टिनेंट कर्नल हरजिंदर सिंह, एनके गुरसेवक सिंह, एनके जितेंद्र क्र, एल नायक विवेक कुमार, एल नायक बी साई तेजा और हवलदार सतपाल शामिल थे। सूत्रों के मुताबिक कुछ शव भी मिले हैं, जिनकी पहचान की जा रही है। जबकि विपिन रावत को अस्पताल ले जाया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो