scriptईद के मौके पर डांस परफॉर्मेंस देंगी मॉडल अर्शी खान, वायरल हो रहा है ये वीडियो, देखें VIDEO | arshi khan viral video on eid mubarak | Patrika News
भोपाल

ईद के मौके पर डांस परफॉर्मेंस देंगी मॉडल अर्शी खान, वायरल हो रहा है ये वीडियो, देखें VIDEO

ईद के मौके पर डांस परफॉर्मेंस देंगी मॉडल अर्शी खान, वायरल हो रहा है ये वीडियो, देखें VIDEO

भोपालJun 14, 2018 / 05:56 pm

Ashtha Awasthi

 ARSHI KHAN

ARSHI KHAN

भोपाल। बिग बॉस-11 से सुर्खियां लूटने वाली सबसे विवादास्पद मॉडल अर्शी खान भोपाल की ही रहने वाली है। इस मॉडल ने यह कहकर सुर्खियां बटोरी थी कि उसका पाकिस्तान के एक क्रिकेटर के साथ अफेयर है। बरकतउल्लाह विश्वविद्यालय से पढ़ाई के दौरान एक ड्रामा कंपनी के साथ जुड़ गई। यहां से उसकी एक्टिंग की शुरुआत हुई और स्टेज शो से सुर्खियां बटौरने लगी। बॉस-11 में अपनी अदाओं व अपनी अश्लील तस्वीरों के कारण भी अक्सर चर्चाओं में रही हैं लेकिन अब बिग बॉस-11 के खत्म होने के बाद बनारस शहर में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी व आइटम गर्ल राखी सांवत के साथ ठुमके लगाते हुए देखा गया था। वहीं रमजान के महीने में ये एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई है।

श्रीलंका में करेंगी परफॉर्म

आपको बता दें कि अर्शी खान इस बार ईद के मौके पर श्रीलंका में परफॉर्म करने वाली हैं। अपनी परफॉर्मेंस के कारण वो जमकर डांस प्रैक्टिस कर रही हैं। बीते दिनों उन्होंने दो वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं, जिसमें वो डांस ट्रूप के साथ ‘गुंडे’ फिल्म के प्रियंका चोपड़ा के सॉन्ग ”अस्सलाम-ए-इश्कुम…’ सॉन्ग पर प्रैक्टिस करती दिख रही हैं।

arshi khan

नहीं आती है स्वीमिंग

‘आवाम की चहेती’ अर्शी खान इन दिनों कुछ अलग करने की चाह में दिखती नजर आ रही हैं। वे अब स्विमिंग में खूब हाथ आजमा रही हैं, और जिम में पसीना बहा रही हैं। अर्शी खान को स्विमिंग नहीं आती है, और इस बात की झलक उस समय मिल गई थी जब उन्होंने बिग बॉस-11 में पानी में डूबकी लगाई थी।

पहले भी वायरल हो चुके हैं आपत्तिजनक VIDEO

भोपाल शहर की चर्चित मॉडल और टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान के इससे पहले भी तीन आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहे चुके हैं। इनमें अर्शी के सेल्फी और होम मेड वीडियो हैं। patrika.com अर्शी के आपत्तिजनक वीडियो नहीं दिखा सकता है और न ही पुष्टि करता है कि यह वायरल वीडियो अर्शी के ही हैं।

विवादों से है पुराना नाता

-भोपाल की एक्ट्रेस और Hot मॉडल अर्शी खान अक्सर ही विवादों में रहती है।

-पिछले साल ही पुणे की फाइव स्टार होटल में देह व्यापार के मामले में पड़ी रेड में भी वह पकड़ा चुकी है।

-इससे पहले वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कहकर सुर्खियों में आ गई थी।

-इतना ही नहीं उसने क्रिकेट टीम की जीत पर न्यूड होने की भी घोषणा की थी। उसने इसका वीडियो भी जारी किया था।

Home / Bhopal / ईद के मौके पर डांस परफॉर्मेंस देंगी मॉडल अर्शी खान, वायरल हो रहा है ये वीडियो, देखें VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो