scriptमंत्री जी ने कार्यकर्ता को लगाया फोन तो जवाब मिला- ‘आपने दल बदला मैं ऐसा नहीं करूंगा’, ऑडियो वायरल | Audio viral of conversation in Prabhuram Chaudhary and Congress worker | Patrika News
भोपाल

मंत्री जी ने कार्यकर्ता को लगाया फोन तो जवाब मिला- ‘आपने दल बदला मैं ऐसा नहीं करूंगा’, ऑडियो वायरल

दलबदल करने वाले नेताओं और प्रत्याशियों को करना पड़ रहा विरोध का सामना, कांग्रेस कार्यकर्ता ने मंत्री प्रभुराम को दिया दो टूक जवाब, बातचीत का ऑडियो वायरल

भोपालOct 29, 2020 / 07:50 pm

Shailendra Sharma

prabhu.jpg
भोपाल. मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है सियासी सरगर्मियां तेज हो रही हैं। सियासत की इस जंग में किस पार्टी की जीत होगी ये तो 3 नवंबर को होने वाले मतदान और 10 नवंबर को आने वाले चुनाव परिणाम के बाद ही सामने आ पाएगा लेकिन इससे पहले चुनावी माहौल काफी गर्माया हुआ है। ऑडियो और वीडियो के वायरल होने का क्रम भी लगातार जारी है। ऐसा ही एक और ऑडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल ऑडियो की पत्रिका पुष्टि नहीं करता है लेकिन बताया जा रहा है कि बातचीत का ये ऑडियो प्रदेश सरकार के मंत्री और सांची विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी का है जिन्हें दलबदल के कारण कार्यकर्ता के विरोध का सामना करना पड़ा है।
वायरल ऑडियो-

https://youtu.be/nyVdPiC1B0o

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऑडियो
सोशल मीडिया पर जो ऑडियो वायरल हुआ है उसमें मंत्री प्रभुराम चौधरी सौरभ नाम के कांग्रेस कार्यकर्ता को फोन करते हैं और चुनाव में उनके लिए प्रचार करने के लिए कहते हैं। जिस पर कांग्रेस कार्यकर्ता सौरभ साफ तौर पर मंत्री जी से कहता है कि आपको अब उसकी याद आई है। मंत्री बनने के बाद उसकी खबर तक नहीं ली, वो मंत्री प्रभुराम चौधरी से ये तक कहता है आपने तो पार्टी बदल ली लेकिन वो आगे भी काम करेगा पर कांग्रेस पार्टी का, क्योंकि वो कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता है और अपने लोगों का व्यवहार नहीं छोड़ सकता है।

 

दिग्विजय सिंह का ऑडियो भी हुआ वायरल
बता दें कि इससे पहले दिग्विजय सिंह और सपा प्रत्याशी की बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ था। इस ऑडियो में दिग्विजय सिंह सपा प्रत्याशी रोशन मिर्जा से कहते हैं कि तुम भाजपा को चुनाव जिताने के लिए चुनाव लड़ रहे हो। तुम्हारे चुनाव लड़ने से भाजपा को फायदा होगा, इसलिए नाम वापस ले लो। इतना ही नहीं दिग्विजय सिंह ने कहा कि तुम्हें चुनाव लड़ना तो आता नहीं है और बीजेपी-कांग्रेस किन परिस्थितियों में चुनाव लड़ रहे हैं ये भी देख रहे हो। अपना नाम वापस ले लो और सुनील शर्मा (कांग्रेस प्रत्याशी) से जाकर मिल लो। जिस पर रोशन मिर्जा उनसे कहते सुनाई दे रहे हैं कि वो सुनील शर्मा से मिलने गए थे लेकिन उन्होंने अच्छे से बातचीत ही नहीं की। जिस पर दिग्विजय सिंह उन्हें विश्वास दिलाते हुए कहते हैं कि तुम्हें पार्षदी का चुनाव लड़ना है न तो तुम्हे पार्षदी का चुनाव लड़ा देंगे। दिग्विजय ने सपा प्रत्याशी रोशन मिर्जा से कहा कि तुम नाम वापस ले लो और जब भी पार्षद के चुनाव हों तो मुझसे आकर मिलना मैं तुम्हें पार्षदी का चुनाव लड़वा दूंगा।


वायरल ऑडियो-

https://youtu.be/PQak_0rbvE8
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो