ड्राइवर ने बजाया ऐसा हॉर्न की ट्रैफिक रोककर बीच सड़क पर नाचने लगे लोग

भोपाल के एक व्यस्ततम इलाके में जब एक ट्रक डाइवर ने ट्रैफिक से राहत पाने के लिए हॉर्न बजाया, तो लोग रास्ता खाली करने के बजाय सड़क पर उतर आए।

By: Faiz

Published: 04 Mar 2020, 06:38 PM IST

भोपाल/ नए शहर में रहने वाले अकसर लोग पुराने भोपाल जाने से बचते हैं। इसके पीछे कारण है यहां के ट्रैफिक सिस्टम के बिगड़े हालात। वहीं, चारों तरफ से आने वाले वाहनों के शोर शराबे की आवाज भी परेशान करती है। ये तो स्वभाविक सी बात है कि, किसी ट्रैफिक में फंसने पर आसपास से आने वाली हॉर्न की आवाज किसी को भी इरिटेट कर देती है। हॉर्न की तेज आवाज सुनकर हर कोई परेशान हो जाता है। लेकिन, राजधानी भोपाल के एक व्यस्ततम इलाके में जब एक ट्रक डाइवर ने ट्रैफिक से राहत पाने के लिए हॉर्न बजाया, तो लोग रास्ता खाली करने के बजाय सड़क पर उतर आए। उन्हें हॉर्न की आवाज इस कदर पसंद आई कि, आसपास से ट्रक ड्राइवर से Once More की अपील की जाने लगी।

लोगों ने कहा वाह-वाह

दरअसल, इसके पीछे ट्रक ड्राइवर के हॉर्न बजाने का अलग अंदाज था, जिसने एक सादे से हॉर्न को इतनी खूसबसूरती से बजाया कि, वो एक गाने की धुन बन गई। जिसने लोगों को अपनी ओर आकर्षित होने पर मजबूर कर दिया। वीडियो में आप भी ट्रक ड्रायवर के इस हुनर को देखकर बोल उठेंगे वाह। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में ड्रायवर का हुनर और लोगों का उत्साह देखा जा रहा है। हॉर्न की मदद से बजाए गए गाने को एक्टर धर्मेंद्र पर फिल्माया गया है, जिसके बोल हैं 'मैं जट यमला पगला दीवाना'। वीडियो में इसके बाद रास्ते में बैठे लोग उसे रोक लेते हैं और एक बार फिर वैसे ही हॉर्न बजाने के लिए एक बार और-एक बार और कहते हैं। ट्रक ड्राइवर लोगों की फरमाइश पर फिर से- हॉर्न की मदद से गाने की धुन बजाता है, तो चारों और लोग थिरकने लगते है और लोग वाह-वाह कहने लगते हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- अब लगेंगे ऐसे सिग्नल कि हॉर्न बजाते ही रेड हो जाएगी ट्रैफिक लाइट, बनाई जा रही साइलेंट सिटी

ट्रक ने बजाया था ट्रैफिक से बचने के लिए हॉर्न

बताया जा रहा है कि ट्रक शहर के फतेहगढ़ इलाके में ट्रैफिक की वजह से फंस गया था, जिससे बाहर निकलने के लिए ड्राइवर द्वारा हॉर्न बजाया गया। लेकिन, भीड़ में शामिल कई लोगों को ड्राइवर का ये अलग अंदाज काफी पसंद आया। घटना को एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ट्रक हॉर्न को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स दिये जा रहे हैं। कुछ लोगों ने कहा कि 'शादी में डांस के लिए डीजे को बुलाने की जरूरत ही नहीं है अब इस ट्रक को ही बुलाएंगे।' कुछ लोगों ने एक्टर धर्मेंद्र का नाम लेकर लिखा है कि 'सर आपका गाना अभी भी रॉकिंग हैं। लोगों ने आपका गाना सुनने के लिए ट्रक को ही रोक दिया, आज भी आपके दीवाने कम नहीं हैं।' गौरतलब है कि एक्टर धर्मेंद्र पर यह गाना प्रतिज्ञा फिल्म में फिल्माया गया था। इसके बाद उन्होंने इसी गाने के नाम पर फिल्म यमला, पगला दीवाना बनाई थी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned