ये 5 रूपए की चीज चेहरे को बना देगी इतना गोरा और क्यूट, जो देखेगा रह जाएगा हैरान

ये 5 रूपए की चीज चेहरे को बना देगी इतना गोरा और क्यूट, जो देखेगा रह जाएगा हैरान

भोपालः गोरा निखार पाना हर व्यक्ति की इच्छा होती है। खासकर हर लड़की चाहती है कि, वो सुंदर और क्यूट नज़र आए। गोरा होने के लिए अकसर लोग कई तरह के ब्यूटी प्रॉडक्ट्स और उपाय आज़माते हैं। लेकिन, ज्यादातर मामलों में नतीजे निराधार ही आते हैं। कुछ उपाय कारगर भी होते हैं, लेकिन उनके बारे में ज्यादातर लोगों को मालूम ना होने के कारण लोगों को कई तरह के नुख्सान का सामना करना पड़ता है। ऐसे में उनका चेहरा पहले से ज्यादा खराब हो जाता है। इसीलिए आज हम आपको सुंदर त्वचा पाने का एक ऐसा कारगर इलाज बताएंगे। जिसे अपनाकर आप कुछ ही दिनों में बहुत ही सुंदर त्वचा के मालिक हो जाएंगे। इसे आज़माकर लड़के और लड़कियां दोनो ही अपना चेहरा खूबसूरत बना सकते हैं।

beauty tips

किसी भी मेडिकल स्टोर पर आसानी से मिलते हैं, ये केप्सूल

हमारी स्किन के लिए विटामिन-ई बहुत ज्यादा ज़रूरी होता है जो मछली के तेल और बादाम में भरपुर मात्रा में पाया जाता है। हालांकि, ज्यादातर लोग शाकाहारी होने के चलते मछली का तेल इस्तेमाल नहीं करना चाहते, तो कई लोगों को बादाम का तेल महंगा होने के कारण उसे रोज़ाना इस्तेमाल कर पाना संभव नहीं होता। इस समस्या का निराकरण छुपा है, सिर्फ पांच रुपये के केप्सूल में। जी हां, अब आपको बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। आपको सिर्फ करना यह है की आपको विटामिन-ई के केपसूल खरीदने है, जो किसी भी मेडिकल स्टोर पर आसानी से मिल जाते हैं।

ये है इस्तेमाल का तरीका

इन केपसूल को खरीदने के बाद आप इसे काटकर इसके अंदर का पदार्थ निकाल लें। अब इसे बादाम या नारियल के तेल में मिलाकर चेहरे पर लगाएं। इन केप्सूल्स में एंटीओक्सीडेंट होता है, जिससे हमारी स्किन की गंदगी साफ होती है, साथ ही ब्लेक हेड्स भी आसानी से निकलने लगते हैं। इन केप्सूल्स को आप अपने चेहरे पर रात को सोने से पहले लगाएं। इसे चेहरे के काले घेरे और कील मुंहसों के निशान पर लगाएं। कुछ दिन इस प्रक्रिया को आजमाने के बाद आप देखेंगे कि, धीरे धीरे आपके चहरे से सारे दाग धब्बे गायब हो जाएंगे और आरका चेहरा दमकने लगेगा।

beauty tips

कोई साइड इफेक्ट भी नहीं

विटामिन ई केप्सूल का रोज़ाना नियमित इस्तेमाल करने से आप कुछ ही दिनों में खूबसूरत त्वचा पा सकते हैं। इसके लिए आपको कोई महंगा क्रीम नहीं लेना। किसी पार्लर में हजारों रुपये खर्च नहीं करने, सिर्फ पांच रुपये के इस केप्सूल से रिज़ल्ट आपके सामने होंगे। इन केप्सूल्स के चेहरे पर कोई साइड इफेक्ट भी नहीं होता। बल्कि ये स्किन को हेल्दी बनाकर मॉश्चराइजर करता है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned