scriptपरिवार के साथ हिमाचल प्रदेश घूमने गए भोपाल के पर्यटक की मौत | bhopal tourist death due to heartattack in himachal pradesh | Patrika News
भोपाल

परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश घूमने गए भोपाल के पर्यटक की मौत

परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश घूमने गए भोपाल के पर्यटक की मौत

भोपालMay 08, 2019 / 04:49 pm

Manish Gite

death

भोपाल/कसोल। मध्यप्रदेश से दो छोटे-छोटे बच्चों के साथ हिमाचल प्रदेश घूमने गए एक पर्यटक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

भोपाल के ईदगाह हिल्स इलाके की ब्राइट कॉलोनी के 102,103 जी मेघा अपार्टमेंट में रहने वाले नरेंद्र जीत सिंह गांधी अपने परिवार के साथ पिछले दिनों हिमाचल प्रदेश के कुल्लू मनाली घूमने गए थे। मंगलवार को वे परिवार के साथ कुल्लू-मलानी से कसोल स्थित मणिकर्ण स्थित गुरुद्वारे में मत्था टेकने गए थे।

गांधी के दो छोटे-छोटे बच्चे और पत्नी भी साथ थे। वे एक निजी होटल में ठहरे हुए थे। अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। पत्नी और बच्चे परेशान होने लगे। वे जैसे-तैसे पास ही के एक अस्पताल में नरेंद्र जीत सिंह गांधी को लेकर पहुंचे, जहां जांच के बाद डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हिमाचल प्रदेश की पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। नरेंद्र जीत सिंह गांधी की तबीयत बिगड़ने पर होटल के कर्मचारियों और स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाने में मदद की। डाक्टरों के दल ने काफी देर तक उन्हें बचाने का प्रयास किया। हालांकि उन्हें बचाया नहीं जा सका।

Home / Bhopal / परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश घूमने गए भोपाल के पर्यटक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो