scriptबीजेपी नेता ने दिए थे 22 दिन में कमलनाथ सरकार गिरने के संकेत, कही थी यह बात | big news today Kamal Nath government in minority | Patrika News

बीजेपी नेता ने दिए थे 22 दिन में कमलनाथ सरकार गिरने के संकेत, कही थी यह बात

locationभोपालPublished: May 20, 2019 04:55:13 pm

Submitted by:

Manish Gite

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को ही संकेत दे दिए थे कि कमलनाथ सरकार 22 दिन रहेगी या नहीं…।

kamal nath

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को ही मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के गिरने के संकेत दे दिए थे। पश्चिम बंगाल से वोट देने इंदौर आए कैलाश विजयवर्गीय से जब मीडिया ने पूछा था कि कमलनाथ का दावा है कि कांग्रेस मध्यप्रदेश में 22 सीटें जीतेंगे। इस पर विजयवर्गीय ने कहा था कि वे खुद 22 दिन मुख्यमंत्री रह पाएंगे या नहीं इस पर संशय है।

 

नेताप्रतिपक्ष ने कहा अल्पमत में है कमलनाथ सरकार
भाजपा ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को पत्र लिखकर कहा है कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार अल्पमत में है। उन्होंने मांग की है कि विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जाना चाहिए। मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष और भाजपा नेता गोपाल भार्गव ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार अपने आप ही गिर जाएगी। मैं खरीद-फरोख्त में विश्वास नहीं करता, लेकिन मुझे लगता है, समय आ गया है और जल्द ही उन्हें जाना होगा।

 

क्या बोले थे विजयवर्गीय
BJP के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) का रविवार को बड़ा बयान आया हथा। पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करके आए कैलाश विजयवर्गीय से जब कमलनाथ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे 20-22 दिन मुख्यमंत्री रहेंगे कि नहीं यह प्रश्न चिह्न है। गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के करीबी माने जाते हैं और वे संगठन में उन्हीं के साथ चुनावी रणनीति पर काम कर रहे हैं। विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रभारी भी हैं।

 

शिवराज सरकार में उद्योग मंत्री रहे कैलाश विजयवर्गीय रविवार को इंदौर में वोट डालने आए थे। जब मीडिया ने उनसे पूछा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का दावा है कि वे मध्यप्रदेश में 29 में से 22 सीटें जीतने वाले हैं। इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने कटाक्ष करते हुए कहा कि वे 20-22 दिन मुख्यमंत्री रहेंगे या नहीं यह प्रश्न चिह्न है। इस लोकसभा चुनाव के बाद ही पता चलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो