अमित शाह के करीबी नेता का बड़ा बयान, कमलनाथ 22 दिन सीएम रहेंगे या नहीं?

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान आया है। उन्होंने मतदान के बाद मीडिया से कहा कि कमलनाथ 22 दिन मुख्यमंत्री रहते हैं या नहीं यह प्रश्नचिह्न है...।

By: Manish Gite

Published: 19 May 2019, 10:42 AM IST

इंदौर। bjp के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) का बड़ा बयान आया है। पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करके आए कैलाश विजयवर्गीय से जब कमलनाथ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे 20-22 दिन मुख्यमंत्री रहेंगे कि नहीं यह प्रश्न चिह्न है। गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के करीबी माने जाते हैं और वे संगठन में उन्हीं के साथ चुनावी रणनीति पर काम कर रहे हैं। विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रभारी भी हैं।

शिवराज सरकार में उद्योगमंत्री रहे कैलाश विजयवर्गीय रविवार को इंदौर में वोट डालने आए थे। जब मीडिया ने उनसे पूछा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का दावा है कि वे मध्यप्रदेश में 29 में से 22 सीटें जीतने वाले हैं। इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने कटाक्ष करते हुए कहा कि वे 20-22 दिन मुख्यमंत्री रहेंगे या नहीं यह प्रश्न चिह्न है। इस लोकसभा चुनाव के बाद ही पता चलेगा।

 

बंगाल के मुद्दे पर बोली यह बात
इधर, एक चैनल को दिए इंटरव्यू में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र पूरी तरह से खत्म हो चुका है। कैलाश विजयवर्गीय ने यह भी कहा कि बंगाल में एक गठजोड़ है, टीएमसी और राज्य सरकार का जिसकी वजह से चुनाव आयोग भी वहां पर कोई कार्रवाई नहीं कर पाया। साथ ही Kailash Vijayvargiya ने कहा कि मध्यप्रदेश में इस बार भाजपा उम्मीद से ज्यादा सीटें जीतेगी।

इधर, कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर तीन से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने भी मीडिया से सवालों के जवाब में उम्मीद जताई कि मध्यप्रदेश में पहले से ज्यादा सीटें भाजपा जीतेगी और केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार बनेगी।

छत्तीसगढ़ से सीएम ने किया था यह इशारा

इससे पहले बंगाल में हुई हिंसा के बारे में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि बंगाल बवाल की स्क्रिप्ट मध्यप्रदेश में लिखी गई थी। बघेल ने एक फॉलोअर के ट्वीट पर यह अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह कहा था। रुचिर गर्ग नामक फॉलोअर ने लिखा था कि इंदौर का बच्चा बच्चा जानता है।

Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned