scriptकारों के साथ रिवाल्वर के भी शौकीन हैं बंटी साहू, जानिए बीजेपी प्रत्याशी की पत्नी की खासियत | BJP candidate Bunty Sahu is fond of cars and revolvers | Patrika News
भोपाल

कारों के साथ रिवाल्वर के भी शौकीन हैं बंटी साहू, जानिए बीजेपी प्रत्याशी की पत्नी की खासियत

BJP candidate Bunty Sahu is fond of cars and revolvers विवेक साहू और उनका परिवार खेती करते हुए आए हैं।

भोपालMar 13, 2024 / 08:45 pm

deepak deewan

banty.png

बंटी साहू बीजेपी का युवा चेहरा

BJP candidate Bunty Sahu is fond of cars and revolvers – मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के पुत्र कांग्रेस सांसद नकुलनाथ के सामने बीजेपी ने विवेक बंटी साहू (Vivek Bunty Sahu) को अपना प्रत्याशी बनाया है। बंटी साहू बीजेपी का युवा चेहरा हैं जिनके सामने कमलनाथ के गढ़ को भेदने की चुनौती है। पिछले 27 साल से कांग्रेस छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर कब्जा किए बैठी है जिसे हथियाने के लिए बीजेपी BJP candidate ने स्थानीय उम्मीदवार का दांव चलते हुए बंटी पर भरोसा जताया है।
विवेक साहू और उनका परिवार खेती करते हुए आए हैं। कृषि के अलावा कई व्यवसाय हैं। वाहन किराया, मकान किराया, प्रॉपर्टी डीलर के काम भी हैं।
उनकी जीवनसाथी शालिनी साहू का आभूषणों का व्यवसाय है।
यह भी पढ़ें—Breaking – पचौरी के बाद नकुलनाथ भी बीजेपी में! सबनानी बोले- छिंदवाड़ा से जल्द आएगी अच्छी खबर

साहू परिवार भी कमलनाथ व नकुलनाथ nakulnath की ही तरह करोड़पति हैं। विवेक बंटी साहू ने पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान जो शपथपत्र दिया था, उसके अनुसार बीजेपी प्रत्याशी के पास 31 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति है।
कांग्रेस के सांसद नुकल नाथ को टक्कर देने के लिए खड़े किए गए बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू कारों के भी दीवाने हैं। उनके पास एक दो नहीं बल्कि कई कारें हैं। इतना ही नहीं, वे रिवाल्वर के भी शौकीन हैं।
बंटी साहू 31 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं। उनके पास एक करोड़ 42 लाख की चल संपत्ति है जबकि 17 करोड़ 90 लाख की अचल संपत्ति है।

उनकी पत्नी शालिनी के पास भी 2 करोड़ 93 लाख की चल संपत्ति है जबकि बंटी साहू की पत्नी के नाम 13 करोड़ 65 लाख रुपए कीमत की अचल संपत्ति भी है।
सालाना लाखों रुपए कमा रहे बंटी साहू
बंटी साहू की सन 2022-23 में 16 लाख 14,277 की आय हुई थी, जबकि उनकी पत्नी की आय 14 लाख 94 हजार रही। 6 साल साल 2018 में बंटी साहू की आय 1746000 रुपए थी। उनकी पत्नी की 2018-19 में आय केवल 2 लाख 91 हजार रुपए थी।
उन्होंने अपने एफबी एकाउंट पर लिखा—
जब हौसला बना लिया ऊंची उड़ान का
फिर देखना फिजूल है कद आसमान का…

https://youtu.be/QXOapgkhqxc

Home / Bhopal / कारों के साथ रिवाल्वर के भी शौकीन हैं बंटी साहू, जानिए बीजेपी प्रत्याशी की पत्नी की खासियत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो