बीजेपी के रंगीन मिजाज संगठन महामंत्री पर गिरी गाज, महिला कार्यकर्ता से करते थे अश्लील चैट

बीजेपी के रंगीन मिजाज संगठन महामंत्री पर गिरी गाज, महिला कार्यकर्ता से करते थे अश्लील चैट

Muneshwar Kumar | Updated: 08 Jul 2019, 06:58:47 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

महिला कार्यकर्ताओं के साथ आपत्तिजनक चैट करने वाले नेता पर मध्यप्रदेश बीजेपी ने की कार्रवाई

भोपाल. मध्यप्रदेश ( madhya pradesh ) में बीजेपी ( BJP ) के कई नेताओं पर हाल के दिनों में कई संगीन आरोप लगे हैं। विधायक से लेकर कार्यकर्ता तक पर मारपीट के लगे आरोपों के बाद पार्टी की पहले से ही किरकिरी हो रही है। मध्यप्रदेश बीजेपी ( Madhya Pradesh BJP ) के संभागीय संगठन महामंत्री प्रदीप जोशी पर भी महिला कार्यकर्ताओं के साथ अश्लील चैट ( dirty chat ) के आरोप लगे थे।

 

पार्टी की जांच में आरोप सही पाए गए। उसके बाद मध्यप्रदेश बीजेपी ने उज्जैन संभाग के संगठन महामंत्री प्रदीप जोशी को पद से हटा दिया है। उज्जैन से पहले प्रदीप जोशी ग्वालियर संभाग की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। जोशी का अश्लील चैट से पहले एक महिला के साथ वीडियो भी वायरल हुआ था।

इसे भी पढ़ें: मध्यप्रदेश: मैं भी बनूंगा मंत्री...लेकिन बनाएगा कौन? सीएम ने तो विस्तार से कर दिया है मना

 

आकाश विजयवर्गीय पर अब तक कार्रवाई नहीं
वहीं, इंदौर में नगर निगम अधिकारियों से मारपीट करने वाले बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। प्रधानमंत्री मोदी के कहने के बाद भी आकाश को नोटिस भेज पार्टी की तरफ से खानापूर्ति की गई है। जबकि वीडियो में साफ दिख रहा था कि आकाश बल्ले से अधिकारियों की पिटाई कर रहे हैं।

 

सतना में सीएमओ को पीटा
मध्यप्रदेश के सतना में तो बीजेपी के नगर पंचायत अध्यक्ष ने दर्जन भर गुंडों को साथ लेकर सीएमओ की बुरी तरह पिटाई की। लेकिन बीजेपी नेताओं ने गुंडागर्दी करने वाले किसी भी नेता पर कोई कार्रवाई नहीं की। नगर पंचायत अध्यक्ष फिलहाल जेल में बंद हैं।

इसे भी पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय के बेटे पर भड़कीं प्रियंका गांधी, कहा- ऐसे नेताओं को...

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned