scriptबीजेपी के रंगीन मिजाज संगठन महामंत्री पर गिरी गाज, महिला कार्यकर्ता से करते थे अश्लील चैट | bjp mahamantri pardeep josi suspend after chating with women workers | Patrika News
भोपाल

बीजेपी के रंगीन मिजाज संगठन महामंत्री पर गिरी गाज, महिला कार्यकर्ता से करते थे अश्लील चैट

महिला कार्यकर्ताओं के साथ आपत्तिजनक चैट करने वाले नेता पर मध्यप्रदेश बीजेपी ने की कार्रवाई

भोपालJul 08, 2019 / 06:58 pm

Muneshwar Kumar

mahamantri pardeep josi

बीजेपी

भोपाल. मध्यप्रदेश ( madhya pradesh ) में बीजेपी ( BJP ) के कई नेताओं पर हाल के दिनों में कई संगीन आरोप लगे हैं। विधायक से लेकर कार्यकर्ता तक पर मारपीट के लगे आरोपों के बाद पार्टी की पहले से ही किरकिरी हो रही है। मध्यप्रदेश बीजेपी ( Madhya Pradesh BJP ) के संभागीय संगठन महामंत्री प्रदीप जोशी पर भी महिला कार्यकर्ताओं के साथ अश्लील चैट ( dirty chat ) के आरोप लगे थे।
पार्टी की जांच में आरोप सही पाए गए। उसके बाद मध्यप्रदेश बीजेपी ने उज्जैन संभाग के संगठन महामंत्री प्रदीप जोशी को पद से हटा दिया है। उज्जैन से पहले प्रदीप जोशी ग्वालियर संभाग की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। जोशी का अश्लील चैट से पहले एक महिला के साथ वीडियो भी वायरल हुआ था।
इसे भी पढ़ें: मध्यप्रदेश: मैं भी बनूंगा मंत्री…लेकिन बनाएगा कौन? सीएम ने तो विस्तार से कर दिया है मना

 

आकाश विजयवर्गीय पर अब तक कार्रवाई नहीं
वहीं, इंदौर में नगर निगम अधिकारियों से मारपीट करने वाले बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। प्रधानमंत्री मोदी के कहने के बाद भी आकाश को नोटिस भेज पार्टी की तरफ से खानापूर्ति की गई है। जबकि वीडियो में साफ दिख रहा था कि आकाश बल्ले से अधिकारियों की पिटाई कर रहे हैं।
सतना में सीएमओ को पीटा
मध्यप्रदेश के सतना में तो बीजेपी के नगर पंचायत अध्यक्ष ने दर्जन भर गुंडों को साथ लेकर सीएमओ की बुरी तरह पिटाई की। लेकिन बीजेपी नेताओं ने गुंडागर्दी करने वाले किसी भी नेता पर कोई कार्रवाई नहीं की। नगर पंचायत अध्यक्ष फिलहाल जेल में बंद हैं।

Home / Bhopal / बीजेपी के रंगीन मिजाज संगठन महामंत्री पर गिरी गाज, महिला कार्यकर्ता से करते थे अश्लील चैट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो