भाजपा सांसद की हालत नाजुक, एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने की तैयारी

भाजपा सांसद की रिपोर्ट निगेटिव आने के बावजूद हालत बिगड़ी, मंदिरों में जारी है महामृत्युंजय का पाठ

By: Manish Gite

Published: 05 Feb 2021, 01:44 PM IST

भोपाल। खंडवा से भाजपा के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की हालत नाजुक हैं, वे पिछले कुछ दिनों से कोरोना से संक्रमित थे। लेकिन, उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बावजूद उनकी हालत बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत को देखते हुए उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया जाएगा। हाल ही में दिल्ली एम्स के डाक्टरों की टीम ने भी उनके स्वास्थ्य का परीक्षण किया था। शुक्रवार को सुबह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी उनके हालचाल लिए।

 

गौरतलब है कि नंद कुमार सिंह चौहान 16वीं लोक सभा के सदस्य हैं और वे मध्य प्रदेश के खंडवा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। नंदू भैया नाम से चर्चित चौहान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं और भोपाल के 74 बंगला स्थित बंगले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पड़ोसी हैं।

bjp

 

मंदिरों में महामृत्युंजय जाप

इससे पहले जब सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की रिपोर्ट कारोना पाजिटिव आई थी और हालत बिगड़ने लगी थी तो पिछले कुछ दिनों से मंदिरों में महामृत्युंजय का भी पाठ किया जा रहा है। बुरहानपुर जिले के बोहरड़ा के महादेव संगमेश्वर मंदिर में महामृत्युंजय का पाठ कर शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना की जा रही है।

 

उल्लेखनीय है कि सांसद नंदकुमार सिंह चौहान (नंदू भैया) की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई थी और उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नंदू भैया ने ट्वीट पर लिखा था कि प्रिय साथियों में अस्वस्थ महसूर कर रहा था, कोरोना की जांच कराने के बाद मेरी रिपोर्ट पाजिटिव आई है। पिछले दिनों जो भी मेरे संपर्क में आई थें वे भी अपनी जांच करवा लें।

BJP
Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned