scriptनई टीम ने संभाला पदभार, सीएम ने कहा वीडी की नई टीम के सामने कमलनाथ की घिसी पिटी टीम | BJP State Executive Will Take Charge CM said generation change team | Patrika News
भोपाल

नई टीम ने संभाला पदभार, सीएम ने कहा वीडी की नई टीम के सामने कमलनाथ की घिसी पिटी टीम

बीजेपी दफ्तर में हुए स्वागत समारोह में अनुसूचित जनजति मोर्चा के अध्यक्ष कल सिंह भाबर ने मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष को आदिवासियों की परंपरागत वेषभूषा पहनाई और तीर-कमान सौंपा..

भोपालJan 17, 2021 / 05:22 pm

Shailendra Sharma

shivarj_singh.jpg

भोपाल. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा की नई टीम ने आज पदभार ग्रहण कर लिया। भोपाल में बीजेपी दफ्तर में हुए स्वागत समारोह में बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारियों और मोर्चा अध्यक्षों ने पदभार ग्रहण किया। स्वागत समारोह में सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे जिन्होंन सभी पदाधिकारियों व मोर्चा अध्यक्षों को बधाई दी। इस दौरान सीएम ने वीडी शर्मा की नई टीम की तारीफ करते हुए कांग्रेस पर निशाना भी साधा।

 

वीडी की नई पीढ़ी की टीम के सामने कमलनाथ की घिसी पिटी टीम- सीएम
स्वागत समारोह के संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एक तरफ बीजेपी की नई पीढ़ी की टीम है और दूसरी तरफ दादा कमलनाथ और दिग्विजय की घिसी पिटी टीम है। यही दोनों दोनों पार्टियों में अंतर है। बीजेपी में बड़ों को सम्मान और धीरे धीरे नए को स्थान दिया जाता है लेकिन कांग्रेस में ऐसा नहीं होता। साथ ही सीएम शिवराज ने वीडी शर्मा की नई टीम को बधाई देते हुए उसे पीढ़ी परिवर्तन की टीम भी बताया।

 

7ff664eb-095e-419c-b032-b101a638b5ac.jpg

सीएम ने कहा ‘तीर से माफिया को गाड़ देंगे’
कार्यक्रम के दौरान अनुसूचित जनजति मोर्चा के अध्यक्ष कल सिंह भाबर ने मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष को आदिवासियों की परंपरागत वेषभूषा पहनाई और तीर-कमान सौंपा। जिस पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वो इस तीर से प्रदेश की जनता की रक्षा करेंगे और माफियाओं को जमीन में गाड़ देंगे। सीएम ने आगे कहा कि सवा साल के वनवास के बाद सरकार बनी है, प्रदेश में सुशासन की कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी एक ओर विकास का महायज्ञ होगा तो वहीं दूसरी तरफ माफिया को गाड़ देंगे। हर जाती, वर्ग का कल्याण करेंगे लेकिन जो गुंडे, राष्ट्र विरोधी हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। जो धर्मांतरण का कुचक्र रचेंगे, उन्हें निपटा देंगे,छोड़ेंगे नहीं। जिसको जो कहना है, कहता रहे, हमें उसकी परवाह नहीं। हम नेपाल की बार्डर से बेटी को बचा कर लाये। क्या हम आंखों पर पट्टी बांधकर देखते रहेंगे। मिलावट हुई तो मैंने कहा बुलडोजर से साफ कर दो बचना नहीं चाहिए। सीएम ने कहा कि सरकार के काम संगठन के जरिये जनता में जाना चाहिए।कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं इसलिये आप लोग सक्रिय हो जाइए, जल्द काम बंट जायेंगे। स्वागत, सत्कार, जुलुस राजनीती में जरुरी, लेकिन ये एक बार हो, फिर काम में जुट जाएं। सीएम ने मंच से कहा कि ट्रांसफर, पोस्टिंग के चक्कर में नहीं पड़ना है। जहां जरुरत हो वहां करेंगे।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yqgqf

कार्यकर्ता पद से नहीं अपने काम और मेहनत से बनता है- वीडी शर्मा
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कार्यकर्ता पद से नहीं, अपने काम ओर मेहनत से बनता है। उन्होंने नवनियुक्त पदाधिकारियों से कहा कि आपके आचार विचार कार्यकर्ताओं के लिए आदर्श होंगे। सुशासन हमारे लिए एक नारा नहीं है, बल्कि चरित्र है और संदेश है। उन्होंने कहा कि देश विरोधी ताकतों को प्रदेश की धरती से उखाड़ फैकेंगे।

 

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yqgqf

Home / Bhopal / नई टीम ने संभाला पदभार, सीएम ने कहा वीडी की नई टीम के सामने कमलनाथ की घिसी पिटी टीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो