scriptvideo: बसपा विधायक ने सरकारी दफ्तर में मचाया गदर, भागने लगे कर्मचारी | bsp mla rambai singh madhya pradesh viral video | Patrika News
भोपाल

video: बसपा विधायक ने सरकारी दफ्तर में मचाया गदर, भागने लगे कर्मचारी

video: बसपा विधायक ने सरकारी दफ्तर में मचाया गदर, भागने लगे कर्मचारी

भोपालJan 15, 2019 / 04:37 pm

Manish Gite

video

video: बसपा विधायक ने सरकारी दफ्तर में मचाया गदर, भागने लगे कर्मचारी

भोपाल। बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे एक शासकीय कर्मचारी के साथ अभद्रता करती हुई नजर आ रही है। उन्होंने एक कर्मचारी को धक्का भी दिया और गालियां देती हुई नजर आ रही हैं। बसपा विधायक ने कर्मचारी को धमकी भी दी कि यदि किसानों को परेशान किया तो वो पिटाई कर देंगी। बसपा विधायक के आपा खो देने पर वहां खड़े कई कर्मचारी इधर-उधर भागने लगे।


बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई कर्मचारी अपना आपा खो बैठीं। वे एक मंडी कर्मचारी को धक्का देते हुए गालियां बोलती हुई नजर आ रही है। वे उस कर्मचारी को धक्का देते हुए नजर आ रही हैं। विधायक ने आरोप लगाया कि ये कर्मचारी मंडी में किसानों का माल पास कराने के लिए घूस मांग रहा था। इसका वीडियो भी वायरल हो गया। रामबाई उस कर्मचारी पर चीख रही हैं और उसके पीछे-पीछे भाग रही हैं। रामबाई कर्मचारी को पकड़कर थाने ले आई। रामबाई ने कहा कि मंडी सर्वेक्षक ने किसानों की उपज पास करा दी, लेकिन एक कर्मचारी दोबारा से उनका माल चेक करने आया और उपज को पास कराने के लिए घूस मांगने लगा।

 

 

विधायक बोलीं- मारेंगे भी
विधायक रामबाई इसके बावजूद भी नहीं बदलीं। जब मीडिया ने उस कर्मचारी के साथ किए गए व्यवहार के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि ‘हां, बिल्कुल मैंने गालियां दीं और किसानों को परेशान किया तो मारूंगी भी। मुझे किसी का डर है क्या? जनता के साथ गलत होगा तो कुछ भी करने को तैयार हूं।

रामबाई ने बताया कि मंडी में सर्वेक्षक किसानों का माल पास कराके जा रहा है, इसके बाद एक कर्मचारी आता है जो कि पहले से निलंबित है। वह किसानों का माल फेल कर रहा है और पास कराने के पैसे भी मांग रहा है। ये अधिकारियों और किसानों की मिलीजुली सरकार है।जनता को परेशान करेंगे तो क्या गाली न दें, क्या उन्हें मारेंगे नहीं, हम जनता के हित के लिए उन्हें गाली भी देंगे और मारेंगे भी।

 

कमलनाथ सरकार को दिया है समर्थन
मध्यप्रदेश में बहुमत के आंकड़े से थोड़ा पीछे रह गई कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को बहुजन समाज पार्टी ने समर्थन दिया हुआ है। जबकि विधायक रामबाई ने कमलनाथ सरकार को ही अल्टीमेटम देकर कहा है कि कांग्रेस ने उनसे मंत्री बनाने का वायदा किया है, वे 20 जनवरी तक इंतजार करेंगी। जब रामबाई सेस पूछा गया कि क्या यह सरकार के लिए चेतावनी है तो रामबाई ने कहा कि कांग्रेस भी जानती है कि उनकी सरकार पांच साल तक ऐसे ही चलेगी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो