scriptअंदाज-ए-शिवराज- ‘हाथ को सेनेटाइज कर साफ करना है’ | CM Shivraj's tweet-Tense on Congress and appeal for rescue from Corona | Patrika News
भोपाल

अंदाज-ए-शिवराज- ‘हाथ को सेनेटाइज कर साफ करना है’

एक तीर दो शिकार- सीएम शिवराज ने किया ऐसा ट्वीट कि कोरोना से अपील भी और कांग्रेस पर तंज भी…

भोपालSep 26, 2020 / 02:31 pm

Shailendra Sharma

photo_2020-09-26_14-29-41.jpg

भोपाल. एक तीर और दो शिकार वाली कहावत तो आपने सुनी होगी लेकिन इस कहावत का सटीक उदाहरण मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पेश किया है। दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट किया है जिसे पढ़ने के बाद आप भी यही कहेंगे कि मुख्यमंत्री ने एक तीर से दो शिकार किए हैं। इस ट्वीट के जरिए सीएम शिवराज ने कोरोना से बचाव की अपील भी की है और कांग्रेस पर तंज भी कसा है। सीएम शिवराज का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

एक तीर दो शिकार- सीएम शिवराज का ट्वीट
मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान अपने एक ट्वीट के लिए सुर्खियों में हैं। सीएम शिवराज का जो ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है वो एक तीर दो शिकार वाली कहावत को यथार्थ बताता है। सीएम शिवराज के ट्वीट की अगर बात करें तो सीएम शिवराज ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मेरे प्रिय दोस्तों, मध्यप्रदेश, बिहार, कर्नाटक सहित देश भर में कई जगह चुनाव होने वाले हैं। हमें कोरोना काल को देखते हुए चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों का पूरा ध्यान रखना है। इसके आगे सीएम ने लिखा है कि ‘हाथ’ पूरी तरह ‘सैनीटाइज’ कर ‘साफ’ कर देना है।

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1309714403319668736?ref_src=twsrc%5Etfw

सीएम शिवराज ने इस ट्वीट के जरिए एक तरफ जहां कोरोना से बचाव की अपील की है तो वहीं दूसरी तरफ विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर तीखा हमला भी बोला है और हाथ को सेनेटाइज कर साफ करने की भी अपील की है। बता दें कि चुनाव आयोग ने शुक्रवार को बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है उम्मीद थी कि बिहार विधानसभा चुनावों की तारीखों के एलान के साथ ही चुनाव आयोग मध्यप्रदेश में होने वाले अब तक के सबसे बड़े उपचुनाव की तारीखों का एलान भी कर देगा लेकिन मध्यप्रदेश उपचुनावों की तारीखों का एलान नहीं किया और अब 29 सितंबर को मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनावों की तारीखों का एलान होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Home / Bhopal / अंदाज-ए-शिवराज- ‘हाथ को सेनेटाइज कर साफ करना है’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो