scriptतीसरी बार सीएम शिवराज ने कल पर ‘टाला’ मंत्रियों के विभागों का बंटवारा | Cm shivraj singh chouhan on Mp cabinet minister portfolio in mp | Patrika News

तीसरी बार सीएम शिवराज ने कल पर ‘टाला’ मंत्रियों के विभागों का बंटवारा

locationभोपालPublished: Jul 11, 2020 05:18:01 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कहावत है कि काल करे सो आज कर, आज करे सो अब । पल में प्रलय होएगी,बहुरि करेगा कब ..लेकिन इससे उलट सीएम शिवराज सिंह चौहान कल पर बात टालते जा रहे हैं…

01_2.png

भोपाल/ग्वालियर. आखिर वो कल कब आएगा ? ये सवाल इन दिनों मध्यप्रदेश की सियासत का सबसे बड़ा सवाल बना हुआ है और इसकी वजह है कैबिनेट विस्तार (shivraj cabinet) के बाद भी मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा ( cabinet minister portfolio) न हो पाना। 2 जुलाई को मंत्रिमंडल का विस्तार (cabinet vistar) होने के बाद लगातार मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा टलता जा रहा है और एक बार फिर सीएम शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) ने कल कैबिनेट मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे की बात कही है।

 

कल कर दूंगा मंत्रियों में विभागों का बंटवारा- सीएम
ग्वालियर के दौरे पर पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे को कल तक के लिए टाल दिया है। ग्वालियर में जब मीडिया ने सीएम से मंत्रियों के विभागों को लेकर सवाल पूछा तो सीएम ने मजाकिया लहजे में ये कहकर कल तक के लिए एक बार फिर बात टाल दी। सीएम ने मीडिया के सवाल के जवाब में कहा कि वो मेरा काम है, ग्वालियर में कह रहा हूं कि चलो कल कर दूंगा। हालांकि इतना कहने के बाद सीएम शिवराज जमकर हंस पड़े जिससे ये सवाल फिर उठ रहा है कि क्या सच में कल मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा हो पाएगा ?

 

देखें वीडियो-

 

 

//www.dailymotion.com/embed/video/x7uycry?autoplay=1?feature=oembed

पहले भी कही थी कल विभाग बंटवारे की बात
बता दें कि इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में भी कल पर मंत्रियों के विभागों का बंटवारा टाल दिया था। 8 जुलाई को भी भोपाल में जब मीडिया ने सीएम शिवराज से मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे का सवाल पूछा था तब उन्होंने कहा था कि सारे विभाग सीएम में निहित होते हैं, मैं सभी विभागों का मंत्री हूं, सरकार सुचारू रुप से चल रही है और कल यानि 9 जुलाई को को होने वाली कैबिनेट बैठक में सब ठीक हो जाएगा। सीएम के इस बयान के बाद ये संभावनाएं जताई जा रही थीं कि कैबिनेट बैठक में मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा हो जाएगा। लेकिन किन्हीं कारणों से कैबिनेट की बैठक टल गई थी और कैबिनेट मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारा भी नहीं हो पाया था।


इससे पहले 5 जुलाई को दिल्ली दिल्ली दौरे के दौरान भी सीएम शिवराज ने मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे को लेकर कहा था कि वो भोपाल पहुंचते ही विभागों का बंटवारा मंत्रियों कर देंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो