scriptरोहतक में हुई भोपाल की महिला खिलाड़ी की हत्या का पर्दाफाश, हरिद्वार से आरोपी गिरफ्तार | coach killed Bhopal's female sportsman with vegetable cutting knife | Patrika News
भोपाल

रोहतक में हुई भोपाल की महिला खिलाड़ी की हत्या का पर्दाफाश, हरिद्वार से आरोपी गिरफ्तार

भोपाल की वेटलिफ्टिंग खिलाड़ी का कातिल हरिद्वार से गिरफ्तार, नहर किनारे मिली थी खून से लथपथ लाश..

भोपालFeb 21, 2021 / 09:11 pm

Shailendra Sharma

coach.png

,,

भोपाल. हरियाणा के रोहतक में हुई भोपाल की महिला खिलाड़ी की हत्या की गुत्थी को रोहतक पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने महिला की हत्या करने वाले आरोपी को उत्तराखंड के हरिद्वार से गिरफ्तार किया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि वही कोच है जिस पर महिला ने करीब ढ़ाई साल पहले दुष्कर्म का आरोप लगाया था। बता दें कि जिस महिला की हत्या हुई थी वो भोपाल में एक स्कूल में पीटीआई के पद पर पदस्थ थी।

murder.png

गला रेतकर की थी बेरहमी से हत्या
बता दें कि महिला खिलाड़ी का शव तीन दिन पहले रोहतक में एक नहर के पास खून से लथपथ हालत में मिला था। महिला खिलाड़ी भोपाल के एक स्कूल में पीटीआई के पद पर पदस्थ थी और रोहतक आती जाती रहती थी। रोहतक पुलिस को जब महिला का शव मिला तो उसकी शिनाख्त करना मुश्किल था। महिला के जेब से मिली पार्किंग की स्लिप और होटल के बिल से पुलिस उसकी शिनाख्त कर पाई थी। बताया महिला वेटलिफ्टिंग की राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी थी। जो बीते सात साल से अपने परिवार से अलग रहती थी। रोहतक पुलिस ने भोपाल में रहने वाले महिला के परिजन से संपर्क किया था जिसके बाद परिजन रोहतक पहुंचे थे और शव का अंतिम संस्कार किया। तब ये जानकारी लगी थी कि महिला खिलाड़ी ने ढाई साल पहले रोहतक के रहने वाले एक वेटलिफ्टिंग कोच पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाया था। महिला खिलाड़ी की लाश मिलने के बाद जब पुलिस ने तफ्तीश की तो आरोपी कोच घर से लापता था। पुलिस ने उसकी तलाश की और उसे हरिद्वार से पकड़ लिया। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया है कि वो पेशी के बाद महिला को अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गया था और नहर के पास सब्जी काटने वाले चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी थी।

देखें वीडियो- हॉस्पिटल की लिफ्ट गिरी, बाल-बाल बचे कमलनाथ

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zg777

Home / Bhopal / रोहतक में हुई भोपाल की महिला खिलाड़ी की हत्या का पर्दाफाश, हरिद्वार से आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो