महाशिवरात्रि पर BJP विधायक ने PAK के लिए मांगी ये मुराद, हो गया विवाद

 महाशिवरात्रि पर BJP विधायक ने PAK के लिए मांगी ये मुराद, हो गया विवाद

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा की जुबान गुरुवार को ऐसी फिसली कि अर्थ का अनर्थ हो गया। लगा जैसे वे पाकिस्तान का पक्ष ले रहे हों। हाल ही में उन्होंने किसानों पर विवादित बयान दे डाला था। 


भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी के भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा का विवादों से पुराना नाता है। बड़बोले होने के कारण वे अक्सर विवादों में आ जाते हैं। हाल ही में उन्होंने किसानों पर विवादित बयान दे डाला था। उसके बाद शुक्रवार को वे अर्थ का अनर्थ करके फंस गए।

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा की जुबान गुरुवार को ऐसी फिसली कि अर्थ का अनर्थ हो गया। लगा जैसे वे पाकिस्तान का पक्ष ले रहे हों। महाशिवरात्रि के मौके पर रामेश्वर बुधवार को संतहिरदारम नगर में आयोजित एक कार्यक्रम में थे। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने लोगों को शिवरात्रि की बधाई और वहीं उनकी जुबान फिसली।

भाजपा विधायक ने भगवान शंकर से प्रार्थना करते हुए कहा कि भगवान रक्षा करें। कामना है कि हिंदुस्तान ताकतवर बने, भगवान शंकर सेना को शक्ति दे, हमारे किसान, विद्यार्थी, उद्योगपति, व्यापारी को शक्ति दे और हमारा देश हिन्दुस्तान ताकतवर और दुनिया का सिरमौर बने। अमरनाथ में दुनिया का हर व्यक्ति आकर माथा टेके। धारा प्रवाह बोलते हुए रामेश्वर शर्मा ने कहा कि एक दिन एेसा हो कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक, अटक से लेकर कटक तक पाकिस्तान का नामो-निशान हो और अमरनाथ तुम्हारी जय-जयकार पूरी दुनिया में हो।



इन बयानों से भी घिरे विधायक रामेश्वर शर्मा

मरे वही जो सब्सिडी चाटने का व्यापार करते हैं
दिन- 17 फरवरी 2017
बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने भोपाल में एक कार्यक्रम में कहा था कि ‘हमने अच्छे-अच्छे पैसे वालों को मरते देखा है पर ओरिजिनल किसान को आज भी लड़ते देखा है पर मरते नहीं देखा…मरे वो किसान हैं जो किसान कम और सब्सिडी ज्यादा चाटने का व्यापार करते हैं।’ हालांकि बाद में सफाई देने के बाद विवाद थम गया था।

जब सीईओ को फोन पर धमकाया
साल 2015 में नगरपालिका के सीईओ पीसी शर्मा को फोन पर धमकाने के चलते विवादों में रहे थे। इस दौरान उनका एक आडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वे जिला पंचायत अध्यक्ष को फोन पर इसलिए धमका रहे थे कि उन्हें किसी एक कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया गया था। थाने में मामला जाने के बाद रामेश्वर शर्मा ने माफी मांग ली थी। फिर मामला शांत हो गया था।

जब एक व्यक्ति ने सुनाई थी खरी-खोटी
6 नवंबर 2015
इसके बाद रामेश्वर शर्मा का एक ओर आडियो वायरल हुआ था, जिसमें मनोज त्रिपाठी नामक एक व्यक्ति ने विधायक शर्मा को विकास कार्यों को लेकर जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। उस आडियो में एक व्यक्ति ने विकास कार्यों को लेकर अपना आक्रोश व्यक्त किया था।


यहां सुने आडियो



Ad Block is Banned