scriptश्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या भोपाल में, आप भी पूछ सकते हैं क्रिकेट से जुड़े सीधे सवाल | cricket's ex master blaster Sanath Jayasuriya in bhopal madhya pradesh | Patrika News
भोपाल

श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या भोपाल में, आप भी पूछ सकते हैं क्रिकेट से जुड़े सीधे सवाल

श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या भोपाल में, आप भी पूछ सकते हैं क्रिकेट से जुड़े सीधे सवाल

भोपालMay 25, 2018 / 11:20 am

Manish Gite

Sanath Jayasuriya

former shri lanka captain sanath jayasurya talks with patrika

 

भोपाल। दुनिया में विस्फोटक क्रिकेटर माने जाने वाले श्रीलंका के पूर्व सनथ जयसूर्या शनिवार को भोपाल आ रहे हैं। पांच माह पहले ऑस्ट्रेलिया में अपने घुटनों का इलाज कराने के बाद बैसाखियों के सहारे चलने वाले जय सूर्या पहली बार अपने देश से बाहर निकलकर भारत आ रहे हैं। वे मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मीडिया से चर्चा करेंगे। पिछले कुछ सालों में उनके साथ हुई कंट्रोवर्सी के भी वे जवाब देंगे। श्रीलंका से भोपाल आने से एक दिन पहले उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा है कि मैं भोपाल आ रहा हूं और मीडिया से मिलने वाला हूं। मीडिया से रूबरू होने के साथ ही वे कुछ निजी कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे। भोपाल आने से पहले जयसूर्या ने एक वीडियो भी जारी किया है।

 

मध्यप्रदेश में इन दिनों क्रिकेट की शख्सियतों के आने का सिलसिला जारी है। पिछले दिनों भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली भी भोपाल आए थे। सचिन के दोस्त विनोद कांबली पत्रिका कार्यालय में आए और फेसबुक के जरिए करीब एक घंटे तक पत्रिका के पाठकों से रूबरू हुए थे। इस दौरान बड़ी संख्या में पाठकों ने कांबली से प्रश्न किए, जिनका कांबली ने बेबाकी से जवाब दिया। इसके अलावा वे पत्रिका के संवाददाताओं के कड़े जवाबों पर कभी कवर ड्राइव करते हुए नजर आए तो कभी स्वीप करते हुए नजर आए।

 

घुटनों के आपरेशन के बाद पहली बार आ रहे हैं भारत
श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या शनिवार को सुबह भोपाल पहुंच जाएंगे। बताया जाता है कि जब उनके घुटनों का आपरेशन आस्ट्रेलिया के मेलबोर्न में हुआ था, तो उससे के बाद वे आयुर्वेद की शरण में आ गए थे। आपरेशन के बाद श्रीलंका लौटने के बाद से ही वे मध्यप्रदेश के सतपुड़ा, पातालकोट के जंगलों में पाई जाने वाली विशेष दवा का इस्तेमाल कर रहे हैं। मध्यप्रदेश के आयुर्वेद के एक डाक्टर उनको यह संजीवने देने के लिए श्रीलंका भी गए थे। माना जा रहा है कि वे अपनी भोपाल यात्रा के दौरान अपने डाक्टर से भी मिलेंगे। वे भोपाल स्थित खुशीलाल आयुर्वेदिक संस्थान भी जा सकते हैं।

Home / Bhopal / श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या भोपाल में, आप भी पूछ सकते हैं क्रिकेट से जुड़े सीधे सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो