scriptcrime news bhopal | चाय की दुकान पर खड़े युवकों से बचकर भाग रहा था ड्राइवर, टक्कर मारने के बाद भी नहीं रुका, तीन-चार बार कार आगे-पीछे की और भाग गया.़.़.़ | Patrika News

चाय की दुकान पर खड़े युवकों से बचकर भाग रहा था ड्राइवर, टक्कर मारने के बाद भी नहीं रुका, तीन-चार बार कार आगे-पीछे की और भाग गया.़.़.़

- बजरिया इलाके में दुर्घटना में घायल रोशन ने बताया, क्या हुआ था शनिवार रात को

- एक युवक अस्पताल में भर्ती, दो की प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी

 

भोपाल

Published: October 17, 2021 11:33:25 pm

भोपाल. हम लोग झांकी के पास खड़े थे, यहीं से कुछ दूरी पर चाय की दुकान पर खड़े दो-तीन लड़के आपस में लड़ रहे थे। इसी बीच उन लोगों में मारपीट शुरू हो गई, लड़के कार के कांच फोडऩे लगे। हमला होते देखकर वह लड़का कार में बैठकर भागने लगा, कुछ आगे जाते ही वहां झांकी मिली। उसने तेजी से कार पीछे की, हम कार के पीछे थे, लेकिन उसने देखा भी नहीं। मैं कार के नीचे आ गया और घिसटाने लगा। लेकिन ड्राइवर ने कार नहीं रोकी, बाकी लोग चिल्लाए। लोगों ने भी उसे रोकने की कोशिश, लेकिन उसने दो-तीन बार तेजी से कार आगे पीछे की और भी लोग कार से टकरा गए.़.़.़.़ सब बचने की कोशिश कर रहे थे। ड्राइवर ने बार-बार कार आगे-पीछे करके वहां से भगा ली, फिर मुझे होश नहीं रहा। होश आया तो अस्पताल में था। यह कहना है बजरिया इलाके में शनिवार रात दुर्गा विसर्जन जुलूस के दौरान कार की चपेट में आकर घायल होने वाले रोशन शाक्य का।
Police arrested five accused of attack on IPS
Police arrested five accused of attack on IPS
बजरिया इलाके में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रहे जुलूस में कार घुसाकर लोगों को टक्कर मारने वाले चालक को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। टक्कर से सबसे ज्यादा घायल रोशन का इलाज लालघाटी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं मामूली रूप से घायल यश साहू और सुरेन्द्र सेन को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।
बजरिया थाना प्रभारी उमेश सिंह ने बताया कि, कार की टक्कर में सबसे ज्यादा घायल चांदबड़ निवासी रोशन शाक्य को पुलिस ने हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया था। उसे दोनों हाथ और दोनों पैरों सहित सिर में चोटें लगी हैं। परिजनों ने उसे निजी अस्पताल ले जाने की बात कही जिसके बाद उन्हें आर्थिक मदद दी गई। फिर घरवाले उसे लालघाटी के एक प्राइवेट अस्पताल ले गए। रोशन गुटखा फैक्ट्री में मजदूरी करता है, उसके पिता भी वहीं मजदूरी करते हैं।
घायल सुरेन्द्र सेन ने बताया कि, मैं झांकी के साथ जा रहा था, तभी एक कार तेजी से आकर लोगों के बीच घुस गई, उसने मेरे पैर पर कार चढ़ाई। लोगों ने रोकने की कोशिश की तो वह और तेजी से भागने लगा, इस दौरान उसने दो-तीन बार गाड़ी आगे-पीछे की जिससे और भी लोग कार से टकराए लेकिन तब भी चालक ने कार नहीं रोकी।
सीसीटीवी और नम्बर से ट्रेस की कार
कार चालक के भागने के दौरान घबराहट में लोग कार का नम्बर नहीं देख पाए थे, वीडियो में भी नम्बर स्पष्ट नहीं था। फिर पुलिस ने कार के भागने की दिशा में सीसीटीवी खंगाले। कई सीसीटीवी के फुटेज चैक करने पर कार का नम्बर दिख गया, जिसके आधार पर रविवार को ऐशबाग से चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।
दुर्घटना में घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया है। बाकी दो युवकों को मामूली चोटें आई थीं, जिन्हें छुट्टी मिल गई है। सीसीटीवी फुटेज और नम्बर के आधार कार से टक्कर मारने वाले युवक को गिरफ्तार कर कार जब्त कर ली गई है।
सांई कृष्ण थोटा, एसपी दक्षिण, भोपाल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Health Tips: रोजाना बादाम खाने के कई फायदे , जानिए इसे खाने का सही तरीकातत्काल पैसों की जरुरत है? तो जानिए वो 25 बैंक जो दे रहे हैं सबसे सस्ता Personal LoanPriyanka Chopra Surrogacy baby: तस्लीमा ने वेश्यावृत्ति, बुरका से की सरोगेसी की तुलनाराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडJhalawar News : ऐसा क्या हुआ कि गुस्से में प्रधानाचार्य ने चबाया व्याख्याता का पंजामां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतAaj Ka Rashifal - 23 January 2022: सिंह राशि वालों के मन में प्रसन्नता रहेगीMaruti की इस सस्ती 7-सीटर कार के दीवाने हुएं लोग, कंपनी ने बेच दी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स, कीमत 4.53 लाख रुपये

बड़ी खबरें

Punjab Election 2022: गठबंधन के तहत BJP 65 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, जानिए कैप्टन की PLC और ढींढसा को क्या मिलाराष्ट्रीय वीरता पुरस्कार के विजेताओं से पीएम मोदी ने किया संवाद, 'वोकल फॉर लोकल' के लिए मांगी बच्चों की मददब्रेंडन टेलर का खुलासा, इंडियन बिजनेसमैन ने किया ब्लैकमेल; लेनी पड़ी ड्रग्ससंसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितकर्नाटक में कोविड के 50 हजार नए मामले आने के बाद भी सरकार ने हटाया वीकेंड कर्फ्यू, जानिए क्या बोले सीएमICC Awards: शाहीन अफरीदी बने क्रिकेटर ऑफ द ईयर, पाकिस्तान के 3 खिलाड़ियों ने मारी बाजीBudget 2022: आम बजट में इनकम टैक्स का दायरा बढ़ाने और स्लैब दरों में परिवर्तन की उम्मीदहरियाणा में अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, जानिए शिक्षा मंत्री ने क्या कहा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.