scriptचाय की दुकान पर खड़े युवकों से बचकर भाग रहा था ड्राइवर, टक्कर मारने के बाद भी नहीं रुका, तीन-चार बार कार आगे-पीछे की और भाग गया.़.़.़ | crime news bhopal | Patrika News
भोपाल

चाय की दुकान पर खड़े युवकों से बचकर भाग रहा था ड्राइवर, टक्कर मारने के बाद भी नहीं रुका, तीन-चार बार कार आगे-पीछे की और भाग गया.़.़.़

– बजरिया इलाके में दुर्घटना में घायल रोशन ने बताया, क्या हुआ था शनिवार रात को
– एक युवक अस्पताल में भर्ती, दो की प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी
 

भोपालOct 17, 2021 / 11:33 pm

praveen malviya

Police arrested five accused of attack on IPS

Police arrested five accused of attack on IPS

भोपाल. हम लोग झांकी के पास खड़े थे, यहीं से कुछ दूरी पर चाय की दुकान पर खड़े दो-तीन लड़के आपस में लड़ रहे थे। इसी बीच उन लोगों में मारपीट शुरू हो गई, लड़के कार के कांच फोडऩे लगे। हमला होते देखकर वह लड़का कार में बैठकर भागने लगा, कुछ आगे जाते ही वहां झांकी मिली। उसने तेजी से कार पीछे की, हम कार के पीछे थे, लेकिन उसने देखा भी नहीं। मैं कार के नीचे आ गया और घिसटाने लगा। लेकिन ड्राइवर ने कार नहीं रोकी, बाकी लोग चिल्लाए। लोगों ने भी उसे रोकने की कोशिश, लेकिन उसने दो-तीन बार तेजी से कार आगे पीछे की और भी लोग कार से टकरा गए.़.़.़.़ सब बचने की कोशिश कर रहे थे। ड्राइवर ने बार-बार कार आगे-पीछे करके वहां से भगा ली, फिर मुझे होश नहीं रहा। होश आया तो अस्पताल में था। यह कहना है बजरिया इलाके में शनिवार रात दुर्गा विसर्जन जुलूस के दौरान कार की चपेट में आकर घायल होने वाले रोशन शाक्य का।
बजरिया इलाके में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रहे जुलूस में कार घुसाकर लोगों को टक्कर मारने वाले चालक को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। टक्कर से सबसे ज्यादा घायल रोशन का इलाज लालघाटी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं मामूली रूप से घायल यश साहू और सुरेन्द्र सेन को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।
बजरिया थाना प्रभारी उमेश सिंह ने बताया कि, कार की टक्कर में सबसे ज्यादा घायल चांदबड़ निवासी रोशन शाक्य को पुलिस ने हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया था। उसे दोनों हाथ और दोनों पैरों सहित सिर में चोटें लगी हैं। परिजनों ने उसे निजी अस्पताल ले जाने की बात कही जिसके बाद उन्हें आर्थिक मदद दी गई। फिर घरवाले उसे लालघाटी के एक प्राइवेट अस्पताल ले गए। रोशन गुटखा फैक्ट्री में मजदूरी करता है, उसके पिता भी वहीं मजदूरी करते हैं।
घायल सुरेन्द्र सेन ने बताया कि, मैं झांकी के साथ जा रहा था, तभी एक कार तेजी से आकर लोगों के बीच घुस गई, उसने मेरे पैर पर कार चढ़ाई। लोगों ने रोकने की कोशिश की तो वह और तेजी से भागने लगा, इस दौरान उसने दो-तीन बार गाड़ी आगे-पीछे की जिससे और भी लोग कार से टकराए लेकिन तब भी चालक ने कार नहीं रोकी।
सीसीटीवी और नम्बर से ट्रेस की कार
कार चालक के भागने के दौरान घबराहट में लोग कार का नम्बर नहीं देख पाए थे, वीडियो में भी नम्बर स्पष्ट नहीं था। फिर पुलिस ने कार के भागने की दिशा में सीसीटीवी खंगाले। कई सीसीटीवी के फुटेज चैक करने पर कार का नम्बर दिख गया, जिसके आधार पर रविवार को ऐशबाग से चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।
दुर्घटना में घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया है। बाकी दो युवकों को मामूली चोटें आई थीं, जिन्हें छुट्टी मिल गई है। सीसीटीवी फुटेज और नम्बर के आधार कार से टक्कर मारने वाले युवक को गिरफ्तार कर कार जब्त कर ली गई है।
सांई कृष्ण थोटा, एसपी दक्षिण, भोपाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो