scriptसीएम ने पीएम को बताया किसानों का भगवान, दिग्विजय बोले-अपने गांव में मोदी का मंदिर बनवा लें शिवराज | Digvijay Said shivraj thinks modi as god can built temple at village | Patrika News
भोपाल

सीएम ने पीएम को बताया किसानों का भगवान, दिग्विजय बोले-अपने गांव में मोदी का मंदिर बनवा लें शिवराज

मध्यप्रदेश में एक बार फिर भगवान के नाम पर सियासत गर्माती नजर आ रही है और ये सियासत शुरु हुई है सीएम शिवराज के पीएम मोदी को किसानों का भगवान बताए जाने के बाद..

भोपालSep 24, 2020 / 05:41 pm

Shailendra Sharma

photo_2020-09-24_17-40-23.jpg

,,

भोपाल. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पीएम मोदी को किसानों का भगवान बताए जाने पर कांग्रेस से राज्यसभा सांसद और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने पलटवार किया है। अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह को सलाह देते तंज भरे लहजे में कहा है कि अगर शिवराज पीएम मोदी को भगवान मानते हैं तो जल्द से जल्द उन्हें अपने गांव जैत में पीएम मोदी का मंदिर बनवा लेना चाहिए। दिग्विजय सिंह के इस बयान के बाद एक बार फिर मध्यप्रदेश की सियासत गर्माती नजर आ रही है।

 

diggi.jpg

दिग्विजय के तीखे तंज
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के द्वारा पीएम मोदी को किसानों का भगवान बताए जाने को लेकर उन पर निशाना साधा। सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर पीएम मोदी को शिवराज सिंह चौहान भगवान मानते हैं तो उनका मंदिर उन्हें अपने गांव जैत में बनवा लेना चाहिए। इतना ही नहीं दिग्विजय सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी का मंदिर सबसे ऊंचे शिखर वाला होना चाहिए और उसमें पीएम मोदी की विशाल प्रतिमा भी स्थापित होनी चाहिए। इस दौरान दिग्विजय सिंह ने नए किसान बिल को किसान विरोधी करार देते हुए कहा कि किसान बिल यूरोप और अमेरिका के दबाव में लाया जा रहा है और इसके जरिए मोदी सरकार विदेश की बड़ी बड़ी कंपनियों को ग्रामीण बाजार में प्रवेश दिलाना चाहती है।

किसान कर्जमाफी को लेकर भी साधा निशाना
दिग्विजय सिंह ने इस दौरान कमलनाथ सरकार के दौरान हुई किसान कर्जमाफी को लेकर भी शिवराज सरकार पर निशाना साधा। दिग्विजय सिंह ने कहा कि अब बीजेपी ने भी मान लिया है कि मध्यप्रदेश में 26 लाख किसानों का 11 करोड़ से ज्यादा का कर्ज कांग्रेस सरकार ने माफ किया है। दिग्विजय ने कहा कि दो किस्त में कर्जमाफी प्रदेश में हुई है और तीसरी किस्त में भी कर्जमाफ जून के महीने से कांग्रेस सरकार करती लेकिन उससे पहले ही प्रदेश की सरकार को गिरा दिया गया।

 

shiv.jpg

सीएम शिवराज ने पीएम मोदी को बताया था किसानों का भगवान
बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नए कृषि बिल को लेकर पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें किसानों का भगवान बताया था। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में किसान बिल का विरोध कर रहे विपक्षी दलों को किसानद्रोही करार दिया था और कहा था कि नये कृषि बिल से किसानों की आय दोगुनी होगी और दूरदृष्टि से फैसले करने वाले प्रधानमंत्री किसानों के भगवान हैं।

Home / Bhopal / सीएम ने पीएम को बताया किसानों का भगवान, दिग्विजय बोले-अपने गांव में मोदी का मंदिर बनवा लें शिवराज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो