scriptदिग्विजय सिंह ने कहा- मोदीजी आपको याद है किस सरकार ने आतंकवादी मसूद अज़हर को छोड़ा था? | digvijay singh tweet on Pulwama Attack | Patrika News
भोपाल

दिग्विजय सिंह ने कहा- मोदीजी आपको याद है किस सरकार ने आतंकवादी मसूद अज़हर को छोड़ा था?

दिग्विजय सिंह ने उठाया सवाल, कहा- मोदीजी आपको याद है किस सरकार ने आतंकवादी मसूद अज़हर को छोड़ा था?

भोपालFeb 16, 2019 / 10:21 am

shailendra tiwari

crpf

दिग्विजय सिंह ने कहा- मोदीजी आपको याद है किस सरकार ने आतंकवादी मसूद अज़हर को छोड़ा था?

भोपाल. पुलवामा आतंकी हमले को लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने केन्द्र सरकार पर सवाल उठाए। दिग्विजय सिंह ने ट्ववीट करते हुए कहा, क्या जेश-ए-मोहम्मद ने २ दिन पहले सुसाइड बॉमबिंग करने की धमकी दी थी? यदि दी थी तो राज्य सरकार और केंद्र सरकार क्या करती रही? इस बारे में क्या मोदी जी कुछ प्रकाश डालेंगे? वहीं, दिग्विजय ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए शोक प्रकट किया है। दिग्विजय सिंह ने आतंकी हमले के पीछे इंटेलिजेंस फेल्योर को बताया है। वहीं, दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी से सवाल किया है कि केंद्र सरकार क्या इंटेलिजेंस फेल्योर की जांच कराएगी?
https://twitter.com/digvijaya_28/status/1096253553931239424?ref_src=twsrc%5Etfw
 

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि मैं इस कायराना हमले की निंदा करता हूं और वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। क्या मोदीजी आपको याद है किस सरकार ने जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख आतंकवादी मसूद अजहर को छोड़ा था? आतंकवादियों से समझौता करना किसी भी परिस्थिति में उचित नहीं है।
https://twitter.com/digvijaya_28/status/1096261540775260160?ref_src=twsrc%5Etfw
गाड़ियां क्यों सर्च नहीं की गईं
2500 सीआरपीएफ जवानों का कॉनवॉय जा रहा था और आने-जाने वाली गाड़ियों को सर्च क्यों नहीं किया गया? इतनी बड़ी घटना हो गई और क्या आईबी एवं रॉ को जानकारी नहीं मिल पाई? क्या यह इंटेलिजेंस फेल्योर नहीं है? क्या केंद्र सरकार इसकी जांच करेगी? क्या एनएसए की जिम्मेदारी नहीं है? क्या जेश-ए-मोहम्मद ने दो दिन पहले आत्मघाती धमाका करने की धमकी दी थी? यदि दी थी तो राज्य सरकार और केंद्र सरकार क्या करती रही? इस बारे में क्या मोदीजी कुछ प्रकाश डालेंगे?

Home / Bhopal / दिग्विजय सिंह ने कहा- मोदीजी आपको याद है किस सरकार ने आतंकवादी मसूद अज़हर को छोड़ा था?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो