scriptसंसद के मानसून सत्र का हुआ आगाज़, पीएम मोदी बोले, ‘सभी कंधे से कन्धा मिलाकर करें काम’ | Parliament Monsoon session kicked off from Monday, PM Modi appeals all parties to cooperate | Patrika News
71 Years 71 Stories

संसद के मानसून सत्र का हुआ आगाज़, पीएम मोदी बोले, ‘सभी कंधे से कन्धा मिलाकर करें काम’

प्रधानमंत्री ने स्वतंत्रता आंदोलन की चर्चा करते हुए कहा कि 15 अगस्त देश की आजादी के 70वें साल का एक महत्वपूर्ण पड़ाव है और संसद का यह सत्र 15 अगस्त के पूर्व हो रहा है।

भोपालJul 18, 2016 / 11:58 am

Nakul Devarshi

संसद का मानसून सत्र सोमवार से शुरू हो गया। सत्र में लोकसभा और राज्यसभा की बैठक से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मीडिया से रु-ब-रु हुए। पीएम मोदी ने कहा है कि देश को एक नई गति देने के लिए संसद के चालू सत्र के दौरान महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएं ताकि देश का विकास तेजी से हो सके। 
पीएम मोदी ने कहा, ” संसद के चालू सत्र के दौरान उत्तम स्तर की चर्चा हो ताकि महत्वपूर्ण निर्णय लिये जा सके और देश तेजी से आगे बढ़ सके। इसके लिए हम सभी को कंधे से कंधा मिलाकर काम करना चाहिए।”
उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से सत्ता पक्ष और विभिन्न दलों के साथ अलग-अलग और सामूहिक रूप से बातचीत हो रही है और उससे यही भाव प्रकट हो रहा है कि हर किसी का मूड अच्छे से अच्छे निर्णय करने का है।
प्रधानमंत्री ने स्वतंत्रता आंदोलन की चर्चा करते हुए कहा कि 15 अगस्त देश की आजादी के 70वें साल का एक महत्वपूर्ण पड़ाव है और संसद का यह सत्र 15 अगस्त के पूर्व हो रहा है। उन्होंने आजादी के लिए जीवन न्यौछावर करने वाले सभी महापुरुषों का स्मरण करते हुए कहा कि यह सत्र 70 साल की यात्रा को एक नई ऊंचाई देने में सफल रहेगा। 

Home / 71 Years 71 Stories / संसद के मानसून सत्र का हुआ आगाज़, पीएम मोदी बोले, ‘सभी कंधे से कन्धा मिलाकर करें काम’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो