scriptउमा भारती के बाद शिवराज ने भी किया नरोत्तम मिश्रा का समर्थन, कहा- उनसे डरती है कमलनाथ की सरकार | e-tender scam: shivraj singh chauhan also support to narottam mishra | Patrika News
भोपाल

उमा भारती के बाद शिवराज ने भी किया नरोत्तम मिश्रा का समर्थन, कहा- उनसे डरती है कमलनाथ की सरकार

e-tender scam: ई टेंडर स्कैम मामले में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा के साथ पूरी पार्टी खड़ी है।

भोपालAug 05, 2019 / 08:43 pm

Muneshwar Kumar

narottam mishra
भोपाल. ई-टेंडर घोटाले ( e-tender scam ) में फंसे नरोत्तम मिश्रा ( narottam mishra ) के बचाव में बीजेपी के दिग्गज नेता अब सामने आने लगे हैं। रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने भी ट्वीट कर नरोत्तम मिश्रा का समर्थन किया था। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी नरोत्तम मिश्रा के समर्थन में उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि मिश्रा ने बीजेपी के लिए अपनी पूरी जिंदगी समर्पित कर दी है।
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा पर मध्यप्रदेश की सरकार जानबूझकर दबाव बना रही है। ईओडब्ल्यू विद्वेषपूर्ण कार्रवाई कर रही है। ई-टेंडर की जांच हमारी सरकार में हुई। टेंपरिंग के बाद जांच में टेंडर हमने निरस्त किए। सरकार नरोत्तम मिश्रा को टारगेट कर रही है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा से कमलनाथ की सरकार डरती है। भय ग्रस्त सरकार अब डराने धमकाने का खेल रही है खेल।
 

निष्पक्ष जांच हो
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने यह भी कहा कि इस मामले में न्यायपूर्ण कार्रवाई और निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। पूरी पार्टी नरोत्तम मिश्रा के साथ है। सरकार बदले की भावना से कार्रवाई नहीं करे। नरोत्तम मिश्रा बीजेपी के कद्दावर नेता है। उनको परेशान करने के लिए ईओडब्ल्यू कार्रवाई कर रही है। हमारी सरकार ने जांच के लिए मामले भेजे थे। सारे टेंडर को निरस्त कर दिया गया था और कोई काम नहीं हुआ था।
इसे भी पढ़ें: Jammu and Kashmir: मध्यप्रदेश में मोदी सरकार फैसले पर जश्न शुरू, शिवराज ने कहा- राष्ट्र के लिए गौरवशाली पल

उन्होंने कहा कि किसी भी पार्टी के कार्यकर्ता को ऐसे दबाया नहीं जाता है और हम दबने भी नहीं देंगे। शिवराज सिंह ने कहा कि अब तक हम इस मामले पर चुप थे। लेकिन कार्रवाई देख लगा कि यह बदले की भावना से हो रही है। इसलिए हम बोल रहे हैं। प्रदेश की सरकार यहां कुछ नहीं कर रही है। सिर्फ प्रदेश को लुटने में लगी है।
उमा भारती ने क्या कहा था
नरोत्तम मिश्रा के समर्थन में उमा भारती ने एक के बाद एक लगातार चार ट्वीट कर कहा था कि कमलनाथ सरकार जानबूझकर कार्रवाई कर रही है। उसकी कोशिश नरोत्तम मिश्रा का मनोबल गिराना है। यह उनकी छवि को गिराने का कुत्सित प्रयास है।
इसे भी पढ़ें: पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के समर्थन में आई उमा भारती कहा, छवि खराब करने का प्रयास कर रही कमलनाथ सरकार

ये है मामला
दरअसल, भाजपा सरकार के समय में हुए ई—टेंडर घोटाले की जांच चल रही है। जिसमें प्रदेश सरकार ने नरोत्तम मिश्रा के स्टाफ में रहे दो कर्मचारी वीरेंद्र पांडे और निर्मल अवस्थी की गिरफ्तारी की है। इन दोनों कर्मचारियों के जरिए नरोत्तम मिश्रा को भी आरोपी बनाने की कोशिश ईओडब्ल्यू की ओर से की जा रही है। वहीं, नरोत्तम को घेरने के लिए उनके पुराने मामलों को भी खंगाला जा रहा है और यही वजह है कि उनके करीबी रहे मुकेश शर्मा को भी ईओडब्ल्यू ने जांच के नाम पर दो दिन बैठाए रखा।

Home / Bhopal / उमा भारती के बाद शिवराज ने भी किया नरोत्तम मिश्रा का समर्थन, कहा- उनसे डरती है कमलनाथ की सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो