scriptलेडी सिंघम के नाम से मशहूर महिला DSP से मारपीट, पति ने दीवार पर दे मारा सिर | Engineer Husband beat Wife Lady Singham DSP Neha Pachisia | Patrika News
भोपाल

लेडी सिंघम के नाम से मशहूर महिला DSP से मारपीट, पति ने दीवार पर दे मारा सिर

पुलिस हेडक्वार्टर में पदस्थ महिला DSP नेहा पच्चीसिया के साथ पति ने की मारपीट….

भोपालMar 09, 2022 / 04:20 pm

Shailendra Sharma

lady_singham.jpg

,,,,

भोपाल. मध्यप्रदेश पुलिस हेडक्वार्टर में पदस्थ महिला डीएसपी नेहा पच्चीसिया के साथ उनके पति ने मारपीट की है। डीएसपी नेहा पच्चीसिया ने हबीबगंज थाने में पति पर मारपीट करने और धमकाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। महिला DSP का पति से विवाद चल रहा है और वो पति से अलग भोपाल के चार इमली इलाके में रहती हैं। वहीं पति ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इंकार करते हुए महिला डीएसपी पर झूठा केस दर्ज कराने की बात कही है।


महिला डीएसपी को पति ने पीटा
महिला डीएसपी नेहा पच्चीसिया की शादी साल 2019 में कुणाल जोशी के साथ हुई थी। उनके दो जुड़वा बच्चे हैं और वो पति से विवाद के कारण उससे अलग रह रही हैं। उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि रविवार की शाम पति कुणाल जोशी उसके चार इमली स्थित घर पर आए और जब उन्होंने पति को रोकने की कोशिश की तो विवाद शुरु कर दिया।

dsp.jpg

महिला डीएसपी का आरोप है कि विवाद के दौरान ही पति कुणाल ने उनका सिर पकड़ा और दीवार पर दे मारा। इस घटना के बाद महिला डीएसपी थाने पहुंची और पति के खिलाफ मारपीट व धमकी देने का केस दर्ज कराया। वहीं महिला डीएसपी के पति कुणाल जोशी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को झूठा बताया है। उनका कहना है कि वो बच्चों से मिलने के लिए गए थे।

यह भी पढ़ें

अजब-गजब एमपी : यहां सीएम से मिलना आसान, कलेक्टर से मिलना मुश्किल

 

neha_pachisia.jpg

IG पर की पोस्ट को लेकर आई थीं सुर्खियों में
बता दें डीएसपी नेहा पच्चीसिया फरवरी 2021 में उस वक्त सुर्खियों में आई थीं जब उनके नाम से फेसबुक पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हुई थी। उस पोस्ट में ग्वालियर आईजी अविनाश शर्मा का नाम लिखते हुए लिखा था Ig Avinash Sharma is our culprit जिसका हिंदी में मतलब है आईजी अविनाश शर्मा हमारे अपराधी हैं। नेहा पच्चिसिया की इस पोस्ट के वायरल होने से विभाग में हड़कंप मच गया था और सोशल मीडिया पर भी तरह तरह के सवाल खड़े किए गए थे। हालांकि बाद में नेहा पच्चीसिया ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा था कि जो पोस्ट वायरल हुई है वो किसी ने उनका फेक अकाउंट बनाकर की है, उन्होंने ऐसा कोई पोस्ट नहीं किया है। उन्हें किसी से कोई शिकायत नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो