scriptLudo के गेम में पापा ने की चीटिंग, तो कोर्ट पहुंच गई बेटी, बोली- ‘अब वे मेरे पापा नहीं’ | father cheating in Ludo's game, daughter reaches court | Patrika News
भोपाल

Ludo के गेम में पापा ने की चीटिंग, तो कोर्ट पहुंच गई बेटी, बोली- ‘अब वे मेरे पापा नहीं’

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है ये खबर……

भोपालSep 27, 2020 / 01:03 pm

Ashtha Awasthi

ludo.jpg

Ludo’s game

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। कई बार बच्चे-बच्चे आपस में किसी गेम को लेकर झगड़ने लगते है लेकिन कभी आपने सुना है कि बाप-बेटी एक खेल के पीछे अदालत तक पहुंच जाएं। जी हां ऐसा ही मामला सामने आया है मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) से। यहां पर लूडो गेम हार ( Ludo game) गई एक बेटी सीधे फैमिली कोर्ट पहुंच गई और अपने पिता की शिकायत कर दी।

https://twitter.com/ANI/status/1309892526359212033?ref_src=twsrc%5Etfw

शहर में रहने वाले एक परिवार की 24 साल की बेटी ने अपने पिता पर एक लूडो के गेम में धोखा देने का आरोप लगाया। इस पूरे मामले की जानकारी कोर्ट की काउंसलर सरिता ने दी। सरिता के मुताबिक, युवती का आरोप है कि उसके पिता ने लूडो के खेल में उसे धोखा दिया है। पिता के द्वारा खेल में चीटिंग किए जाने से बेटी इतनी ज्यादा आहत हो गई कि अब वो उन्हें पिता मानने से ही इनकार कर रही है। सरिता का कहना है कि हमने महिला के साथ 4 काउंसलिंग सत्र आयोजित किए हैं।

 

thequint_2020-04_ed798e81-42f3-40da-839e-89900d71fda5_ludo.jpg

मेरी खुशी के लिए हार सकते थे खेल

उन्होंने यह भी बताया कि युवती का कहना कि उसने अपने पिता के लिए सम्मान खो दिया है क्योंकि उन्होंने उसे हराया है। युवती को लगता है कि उसके पिता उसकी खुशी के लिए खेल हार भी सकते थे। चार सत्रों की काउंसलिंग के बाद भी इस युवती की मनस्थिति में कुछ खास बदलाव नहीं आ पाया है। अब रविवार को पिता को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया है।

लूडो के खेल में बेटी के अदालत पहुंचने वाली ये खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Home / Bhopal / Ludo के गेम में पापा ने की चीटिंग, तो कोर्ट पहुंच गई बेटी, बोली- ‘अब वे मेरे पापा नहीं’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो