scriptभोपाल एक्सप्रेस में आग, कई बोगियों में धुआं भरने से मचा हड़कंप | fire in bhopal express 02155 HBJ NZM SPL Train stopped at jhansi | Patrika News
भोपाल

भोपाल एक्सप्रेस में आग, कई बोगियों में धुआं भरने से मचा हड़कंप

bhopal express- दिल्ली जा रही भोपाल एक्सप्रेस में आग से हड़कंप, सभी यात्री सुरक्षित…।

भोपालOct 21, 2021 / 12:19 pm

Manish Gite

bhopal.png

 

भोपाल। हबीबगंज से हजरत निजामुद्दीन के बीच चलने वाली भोपाल एक्सप्रेस में उस समय हड़कंप मच गया जब उसकी पार्सल बोगी के नीचे आग लग गई। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। इस दौरान धुआं उठने से यात्रियों में दहशत फैल गई थी।

 

हबीबगंज से हजरत निजामुद्दीन जा रही भोपाल एक्सप्रेस 02155 में बुधवार देर उस समय आग लग गई, जब यह ट्रेन झांसी में थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना बुधवार रात करीब 2 बजकर 36 मिनट पर झांसी जंक्शन से तीन किमी पहले ट्रेन की कुछ बोगियों में धुआं उठने की शिकायत मिली। ट्रेन में मौजूद रेलवे स्टाफ ने ही यह शिकायत की थी। ट्रेन झांसी स्टेशन पर रुकती, जब तक कई बोगियों तक धुआं पहुंच गया था। लोग घबराने लगे थे। कंट्रोल रूम को मिले संदेश के बाद रेल कर्मचारी मौके पर पहुंच गए थे।

 

सूत्रों के मुताबिक ट्रेन की चपेट में एक जानवर आ गया था, जिसके बाद बोगी के पहिए के नीचे आग की लपटे उठ गई थी और धुआं निकल रहा था। मौके पर पहुंचे रेलवे के स्टाफ ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। इसके बाद करीब आधा घंटा रुकने के बाद ट्रेन 3 बजकर 8 मिनट पर रवाना हो सकी। रेलवे के एक बड़े अधिकारी ने बताया कि ट्रेन की चपेट में जानवर आ जाने के कारण यह स्थिति बनी। ट्रेन करीब 25 मिनट ही रुकी रही।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84zqop

Home / Bhopal / भोपाल एक्सप्रेस में आग, कई बोगियों में धुआं भरने से मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो