scriptनौकरी के एक साल पूरे हुए तो खुशी में कर दी फायरिंग, पहुंच गया जेल | fired in the air in happiness, police arrested | Patrika News
भोपाल

नौकरी के एक साल पूरे हुए तो खुशी में कर दी फायरिंग, पहुंच गया जेल

नई नौकरी के एक साल पूरे होने पर की फायरिंग, पहुंच गया जेल, अब नौकरी भी जाएगी…।

भोपालApr 02, 2022 / 05:47 pm

Manish Gite

firing.png

भोपाल। राजधानी में एक मामला ऐसा आया है जब एक व्यक्ति की नौकरी को एक साल पूरा हो गया। इसकी खुशी में उसने शराब पी। उसकी खुशी बढ़ती गई और उसने हवाई फायर कर दिया। फायरिंग की आवाज से आसपास के इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो उसने शराब के नशे में धुत्त एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

 

कमलानगर थाना क्षेत्र में स्थित गोल्ड लोन फायनेंस कंपनी है, उसके सुरक्षा गार्ड रामचंद्र त्रिपाठी हैं। शुक्रवार को उसकी नौकरी के सफलतापूर्वक एक साल हो गए थे। वो बहुत खुश था। शाम साढ़ें पांच बजे की बात है। वो बहुत खुश था। दफ्तर बंद होने के बाद उसने शराब पीना शुरू कर दिया। कंपनी के कार्यालय के बाहर शराब के नशे में उसने अपनी लायसेंसी 12 बोर की बंदूक से फायरिंग कर दी। सरेराह गोली चलने की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

 

 

firing22.jpg

टीआई विजय सिंह सिसौदिया के मुताबिक गार्ड को बंदूक के साथ पकड़ लिया है और उस समय वह शराब के नशे में था। पूछताछ में गार्ड ने बताया कि उसकी नौकरी को कल ही एक साल पूरा हो गए थे। इसी खुशी में उसने शराब पी थी और खुशी बढ़ने पर उसने अपनी बदूक से फायरिंग कर दी। पुलिस ने बंदूक को भी जब्त कर लिया है। उसके लायसेंस की जांच की जा रही है। थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी के लायसेंस को निरस्त करने के लिए जिला प्रशासन को लिखा जा रहा है। इधर, बताया जा रहा है कि सुरक्षाकर्मी के ऊपर प्रकरण दर्ज होने के बाद उसकी नौकरी भी जा सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो