scriptहाईप्रोफाइल ट्रेन वंदे भारत में चोरों की एंट्री, चोरी की घटना से मचा हड़कंप | first case of robbery in highprofile vande bharat train route nagpur to indore | Patrika News
भोपाल

हाईप्रोफाइल ट्रेन वंदे भारत में चोरों की एंट्री, चोरी की घटना से मचा हड़कंप

देश की हाईप्रोफाइल वंदे भारत ट्रेन में चोरी का मामला सामने आया है। वंदे भारत ट्रेन में चोरी की इस घटना से हड़कंप मच गया है और जीआरपी ने जांच शुरु कर दी है। वंदे भारत ट्रेन में चोरी की घटना नागपुर से उज्जैन के बीच की है जिसकी शिकायत यात्री ने इंदौर जीआरपी में दर्ज कराई है और जीआरपी ने शून्य पर मामला दर्ज कर इटारसी जीआरपी को जांच के लिए भेजा है।

भोपालFeb 21, 2024 / 06:32 pm

Shailendra Sharma

vande_bharat_train.jpg

वंदे भारत ट्रेन में चोरी
जानकारी के मुताबिक यात्री सुरेशचंद्र साहू निवासी नागदा जिला रतलाम 20 फरवरी को वंदे भारत ट्रेन में नागपुर से उज्जैन आने के लिए सवार हुए थे। उनका रिजर्वेशन ट्रेन के बोगी क्रमांक ई-1 कोच में बर्थ 49 पर था। उन्होंने बताया है कि जब ट्रेन इटारसी रेलवे स्टेशन से चली तब तक उनका सामान पूरी तरह से सुरक्षित था लेकिन वो उज्जैन पहुंच पाते इससे पहले ही उनका काले रंग का बैग चोरी हो गया। बैग में लेपटॉप, एटीएम कार्ड, 5 हजार रुपए नगदी तथा पासपोर्ट रखा था।


यह भी पढ़ें

Lok Sabha Chunav 2024 : खजुराहो लोकसभा सीट पर कांग्रेस नहीं लड़ेगी चुनाव, जानिए वजह



इंदौर जीआरपी में दर्ज कराई शिकायत
यात्री सुरेशचंद्र को उज्जैन उतरना था लेकिन सामान चोरी होने के कारण जब ट्रेन में मौजूद जीआरपी के जवानों से उन्होंने बात की तो जवानों ने इंदौर जीआरपी में शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा। जब ट्रेन इंदौर पहुंची तो सुरेशचंद्र ने जीआरपी में चोरी की शिकायत दर्ज कराई। इंदौर जीआरपी ने शून्य पर कायमी कर मामला इटारसी जीआरपी को भेज दिया है। बता दें कि वंदे भारत ट्रेन में चोरी की ये पहली घटना है।

देखें वीडियो- जान बचाने पेड़ पर चढ़ा तेंदुआ, नीचे बैठा रहा बाघ

https://youtu.be/QgNDrHfnAx8

Home / Bhopal / हाईप्रोफाइल ट्रेन वंदे भारत में चोरों की एंट्री, चोरी की घटना से मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो